बीजेपी नेता हरक सिंह रावत पर फिर लगा बलात्कार का आरोप!

शिखा पाण्डेय,

उत्तराखंड के पूर्व मंत्री व बीजेपी नेता हरक सिंह रावत फिर विवादों में घिर गए हैं। दिल्ली की एक 32 साल की महिला ने उन पर रेप का आरोप लगाया है। महिला का कहना है कि दो साल पहले रावत ने उनके साथ रेप किया था। आपको बता दें कि जिस महिला ने रावत के खिलाफ सफदरजंग थाने में मामला दर्ज कराया है, उसी महिला ने 2014 में भी हरक सिंह पर सफदरजंग थाने में ही मामला दर्ज कराया था, लेकिन तब महिला ने केस वापस ले लिया था। सफदरगंज पुलिस ने महिला की शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर लिया है। रावत हाल ही में कांग्रेस का दामन छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए हैं।

शिकायत करने वाली महिला असम की बताई जा रही है। पुलिस फिलहाल मामले में महिला का बयान दर्ज कर रही है। इस मामले में आगे हरक सिंह रावत से भी पूछताछ की जाएगी।

आपको बता दें कि रावत के साथ जुड़ा यह पहला विवाद नहीं है। दो साल पहले उन पर एक अन्य महिला ने उत्तराखंड में छेड़छाड़ का आरोप लगाया था। उस मामले की भी जांच फिलहाल जारी है। 2003 में भी रावत पर एक अविवाहित मां जेनी ने रेप और यौन शोषण का आरोप लगाया था। इसी आरोप के बाद सीबीआई द्वारा रेप केस दायर करने पर उस वक्त रावत को मंत्री पद भी छोड़ना पड़ा था। महिला ने आरोप लगाया था कि रावत ने काम दिलाने का वादा कर उनका शोषण किया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.