नवाज़ शरीफ़ का नाम ‘बेनवाज़ शरीर’ रख दिया जाना चाहिए -सलीम ख़ान

शिखा पाण्डेय,

पाकिस्तानी आतंकवादियों द्वारा भारत पर किए गए हमले से पूरा भारत बौखलाया हुआ है। बॉलीवुड पटकथा लेखक सलीम खान ने भी ट्विटर पर पाकिस्तान के प्रति अपना रोष ज़ाहिर किया है। ट्विटर पर नवाज शरीफ पर कटाक्ष करते हुए सलीम ने लिखा है कि उन्होंने कहा कि पाकिस्तान के प्रधानमंत्री का नाम ‘बेनवाज शरीर’ रख दिया जाना चाहिए। उन्होंने यह भी कहा कि जब  पाकिस्तान में कोई अपने प्रधानमंत्री की नहीं सुनता तो क्या अंतरराष्ट्रीय समुदाय में कोई भारत के बारे में उनकी शिकायत पर ध्यान देगा?

सलीम ने मंगलवार को ट्वीट किया, ” माफ़ी चाहता हूं  शरीफ साहब,लेकिन जिन लोगों ने आपका नाम रखा था, वे आपकी विशेषताओं के बारे में जानते तो वे आपका नाम ‘बेनवाज शरीर’ रख देते। उनसे एक बड़ी गलती हुई है।”

उन्होंने नवाज़ शरीफ़ को लताड़ते हुए कहा, ” यह आपकी अपनी स्वीकृति है कि पाकिस्तान में कोई भी आपकी नहीं सुनता, चाहे वह सेना हो, आपकी संसद या आपकी जनता। पता नहीं, आपका सम्मानित परिवार भी आपकी सुनता है या नहीं?”

they would have named you Be-Nawaz Sharir.A big blunder has been comitted. Its your own admission that no one listens to u in Pakistan be it your army, your parliament or your people. Wonder if your respected family listens to you ???

— Salim Khan (@luvsalimkhan)September 20, 2016

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.