अरुण जेटली की हालत स्थिर, सेहत में सुधार हो रहा है: वेंकैया नायडू

New Delhi. उप राष्‍ट्रपति वेंकैया नायडू (Venkaiah Naidu) ने शनिवार सुबह दिल्‍ली स्थित अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्‍थान (AIIMS) में पहुंचकर बीजेपी के वरिष्‍ठ नेता और पूर्व वित्‍त मंत्री अरुण जेटली (Arun Jaitley) की तबीयत के बारे में डॉक्‍टरों से जानकारी ली।


इसके बाद उप राष्‍ट्रपति Venkaiah Naidu ने कहा आज सुबह मैंने एम्‍स में डॉक्‍टरों से जेटली जी का हाल जाना। मैंने उनके परिवार से भी बातचीत की है। डॉक्‍टरों ने बताया है कि Arun Jaitley की हालत स्थिर है। उनकी सेहत में सुधार हो रहा है। ईश्‍वर से उनके शीघ्र स्‍वस्‍थ होने की कामना करता हूं।

बीजेपी के वरिष्‍ठ नेता Arun Jaitley को शुक्रवार को दिल्‍ली एम्‍स में भर्ती कराया गया था। Arun Jaitley का इलाज एंडोक्रिनोलोजिस्ट नेफ्रोलॉजिस्ट और कार्डियोलॉजिस्ट डॉक्टरों की देखरेख में चल रहा है।

सूत्रों के अनुसार, जेटली को सांस लेने में तकलीफ है और उनके फेफड़ों में पानी भरा हुआ है। Arun Jaitley को कल रात से एम्‍स के आईसीयू में लाइफ सपोर्ट सिस्‍टम पर रखा गया है।

शनिवार सुबह Arun Jaitley की तबीयत जानने उप राष्‍ट्रपति Venkaiah Naidu भी एम्‍स पहुंचे। वह सुबह 7:30 बजे एम्‍स पहुंचे और जेटली का इलाज कर रहे डॉक्‍टरों से उनकी तबीयत के बारे में जानकारी ली।

करीब 20 मिनट तक अस्‍पताल में रुकने के बाद उप राष्‍ट्रपति वहां से चले गए। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह समेत अन्‍य नेताओं ने शुक्रवार रात को ही एम्‍स पहुंचकर Arun Jaitley का हालचाल जाना।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.