…तो अब ‘दबंग 3’ की तैयारी में हैं सलमान खान!

कोमल झा | Navpravah.com 
सलमान खान की फिल्म ‘दबंग’ और इसके सेकंड पार्ट ‘दबंग 2’ की सफलता के बाद फैंस बेसब्री से इसके तीसरे पार्ट का इंतजार कर रहे हैं। मीडिया में इस फिल्म को लेकर अब तक कई रिपोर्ट्स पढ़ने को मिले लेकिन पक्के तौर पर कुछ भी रिवील नहीं किया गया था। इसे अगले साल जनवरी में शुरू किए जाने की संभावना है। फिल्म के बारे में एक बात तो वक्त के साथ साफ हो गई हैं, और वो ये कि फिल्म में एक बार फिर सुपरस्टार सलमान खान ही चुलबुल पांडे की भूमिका निभाते नजर आएंगे। फिल्म में चुलबुल के अलावा जो दूसरा किरदार जमकर पॉपुलर हुआ वह था मुन्नी यानि मलाइका अरोड़ा खान का।
अब अरबाज और मलाइका के ब्रेकअप के बाद बहुत से लोगों को यह लगा कि शायद इस बार मलाइका फिल्म में नजर नहीं आएंगी। हालांकि अरबाज का सोचना कुछ और ही है। बता दें कि अरबाज को लगता है कि मलाइका के अलावा और कोई भी एक्ट्रेस इस रोल में फिट नहीं हो सकती।
तो दबंग सीरीज की इस अगली कड़ी में मलाइका का इंतजार कर रहे लोगों के लिए यह गुड न्यूज है कि उनका फिल्म में आना तकरीबन-तकरीबन कंफर्म हो गया है। अब देखना यह होगा कि क्या इस बार भी वह आइटम नंबर करती नजर आएंगी या नहीं। अरबाज अपनी आनेवाली फिल्म ‘तेरा इंतजार’ के ट्रेलर लॉन्च इवेंट पर अपनी को-एक्ट्रेस सनी लियॉन के साथ उपस्थित थे। इस फिल्म में बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी फीमेल लीड के तौर पर हैं। फिल्म में सनी लियोनी इस बार थोड़ा हटकर अपने चिर-परिचित अंदाज से थोड़ा अलग नजर आ रही हैं। यहां उन्होंने ‘दबंग 3’ को लेकर मीडिया से बातचीत की।
जब उनसे पूछा गया कि क्या वो इस फिल्म में सनी लियॉन का ‘मुन्नी बदनाम’ जैसा कोई आइटम सॉन्ग रखेंगे? तो इसपर अरबाज ने कहा, “हां, क्यों नहीं। लेकिन वो मुन्नी ही क्यों हो, हमें उन्हें किसी अलग चीज के लिए कास्ट कर सकते हैं. लेकिन उसके लिए पहले हमें कुछ तय करना होगा।”
फिल्म ‘तेरा इंतजार’ की कहानी की बात करें तो यह कुछ हद तक साल 2004 में रिलीज हुई फिल्म टार्जन – द वंडर कार से मिलती जुलती नजर आती है। सनी लियोनी फिल्म में अरबाज खान से प्यार करती हैं और उनसे नफरत करने वाले लोग अरबाज का कत्ल कर देते हैं।इसके बाद अराजकत तत्व सनी लियोनी का फायदा लेना और उन्हें परेशान करना शुरू कर देते हैं, जिसके बाद अरबाज की आत्मा सनी लियोनी का साथ देने और उन बुरे लोगों से बदला लेने वापस आ जाती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.