‘अंदाज़ अपना अपना 2’ में भी नज़र आएँगे आमिर-सलमान!

एंटरटेनमेंट डेस्क,
हँसाकर लोटपोट कर देने वाली फिल्म अंदाज़ अपना अपना के अमर और प्रेम को आप बेशक़ भूले तो नहीं होंगे। इस फिल्म के फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी यह है कि जल्द ही ‘अंदाज अपना-अपना’ का सीक्वल आने की उम्मीद है।
इस सुपरहिट फिल्म  के सीक्वल बनाए जाने को लेकर खबरें लंबे समय से सुनाई दे रही थीं, लेकिन अब इसका रास्ता साफ होता नजर आ रहा है। प्राप्त जानकारी के अनुसार, फिल्म की शूटिंग इस साल के अंत तक शुरू हो जाएगी। साल 1994 में आई सलमान-आमिर की फिल्म ‘अंदाज अपना अपना’ की सीक्वल  को ‘अंदाज अपना अपना-2’ नाम दिया जाएगा।
राजकुमार संतोषी निर्देशित ‘ अंदाज अपना अपना’ में सलमान खान, आमिर खान, करिश्मा कपूर, रवीना टंडन, शक्ति कपूर और परेश रावल ने मुख्य भूमिका निभाई थी और फिल्म के प्रोड्यूसर थे विनय सिन्हा।
रील लाइफ एंटरटेन्मेंट प्राइवेट लिमिटेड की निदेशक प्रीति सिन्हा ने बताया कि विनय सिन्हा ने ‘फैंटम फिल्म्स’ या किसी और को फिल्म का अधिकार नहीं बेचा है, जैसी कि मीडिया में अफवाह उड़ाई जा रही है। विनय पिक्चर्स ने आमिर और सलमान की मुख्य भूमिका वाली फिल्म का निर्माण किया था। फिल्म के अधिकार अब भी विनय पिक्चर्स के पास ही हैं और उसे फैंटम फिल्म्स को नहीं बेचा गया है। विनय सिन्हा की बेटी प्रीति ने बताया कि आनेवाली फिल्म मूल फिल्म ‘अंदाज अपना अपना’ की रिमेक नहीं है।”
दूसरी तरफ आमिर खान पहले ही सलमान खान के साथ इस फिल्म में काम करने की इच्छा व्यक्त कर चुके हैं। एक कार्यक्रम के दौरान आमिर ने  कहा कि मुझे आशा है कि सलमान भी ऐसी ही इच्छा रखते होंगे। अगर यह एक बेहतर स्क्रिप्ट हुई तो यकीनन हम फिर साथ-साथ काम करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.