अक्षय कुमार की सास डिंपल समझती थी उन्हें गे!

सौम्या केसरवानी,

करण जौहर द्वारा होस्ट किए जाने वाले ‘कॉफी विद करण’ टॉक शो में ट्विंकल ने एक ऐसा चौंकानेवाला खुलासा किया, जिसे सुनते ही सब दंग रह गए। शो के दूसरे एपिसोड के दौरान गेस्ट रही ट्विंकल खन्ना ने कहा कि शादी को 15 साल हो गये हैं लेकिन ताजगी अब भी बरकरार है। ट्विंकल ने कहा, “यह सब इतना आसान नहीं था। उन्होंने आगे बताया कि उनकी मां डिंपल कपाडिया उनके पति ‘सुपर खिलाड़ी’ अक्षय कुमार को गे समझती थीं। ऐसे में उन्हें समझाना बहुत मुश्किल हुआ कि अक्षय गे नहीं, स्ट्रेट हैं।

ट्विंकल ने कहा, “उनके एक पत्रकार मित्र ने उन्हें यह बात बताई थी। ट्विंकल की माँ डिंपल कपाडिया ने मान लिया था कि अक्षय गे हैं। उन्होंने कहा कि पहले तो मुझे इस बात का यकीन नहीं हुआ।” ट्विंकल ने आगे कहा कि डिंपल कपाडिया के पास अक्षय जब ट्विंकल से शादी का प्रस्ताव लेकर पहुंचे, तो उन्होंने एक अजीब सी शर्त रख दी। डिंपल ने अक्षय को कहा कि शादी से पहले तक दोनों को एक साल तक एक साथ बिना शादी के रहना होगा। इसके अलावा भी डिंपल ने जेनिटिक कार्ड भी जांचा, पता किया कि अक्षय बच्चा पैदा कर भी सकते हैं या नहीं। तब उन्होंने शादी करने की अनुमति दी।

अक्षय और ट्विंकल की शादी को 15 साल हो गए हैं, लेकिन ट्विंकल का कहना है कि पहले वो इस रिश्ते के लिए गंभीर नहीं थीं। ट्विंकल ने बताया कि शादी के पहले उन्होंने अक्षय के फैमिली बैकग्राउंड पर काफी रिसर्च किया था। उन्होंने पता लगाया था कि उनके परिवार में किसी को कोई गंभीर बीमारी तो नहीं है, क्योंकि उन्हें अपनी अगली पीढ़ी के स्वास्थ्य की चिंता थी।

आपको बता दें कि कुछ साल पहले एक कार्यक्रम में अक्षय कुमार और ट्विंकल के रैंप वॉक का वाक़िया काफी चर्चे में रहा था। इस संबंध में ट्विंकल ने कहा कि मैंने सिर्फ जीन्स का ऊपरवाला बटन खोला था। वो भी अक्षय के कहने पर। अगले दिन अक्षय को पद्म श्री अवॉर्ड से नवाजा जाना था। इससे पहले मेरी मम्मी ने फोन कर मुझे बताया कि मेरी पुलिस में शिकायत दर्ज हो गई है, जिसके बाद 500 रुपये के मुचलके पर मुझे रिहा किया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.