उत्तराखंड: जीएसटी और नोटबंदी से परेशान ट्रांसपोर्टर ने भाजपा नेताओं के सामने खाया जहर   

भाजपा नेता सुबोध उनियाल मुश्किलों में फंसे

राजेश सोनी | Navpravah.com 

उत्तराखंड के देहरादून स्थित प्रदेश भाजपा मुख्यालय से एक सनसनीखेज खबर सामने आई है। भाजपा प्रदेश मुख्यालय में हल्द्वानी से एक ट्रांसपोर्टर ने भाजपा नेताओं के सामने जहर खा लिया है। यह ट्रांसपोर्टर देश में केंद्र सरकार द्वारा नोटबंदी और जीएसटी लागु करने से दुखी था। 
 
इस ट्रांसपोर्टर ने भाजपा प्रदेश मुख्यालय में नेता सुबोध उनियाल के सामने जहर खा लिया और केंद्र सरकार के विरोध में जोरदार प्रदर्शन और नारेबाजी करने लगा। उस ट्रांसपोर्टर का कहना था कि केंद्र सरकार द्वारा देश में नोटबंदी और जीएसटी लागु करने के बाद से उसका धंधा पूरी तरीके से चौपट हो गया है। कारोबारी के जहर खाने के बाद, उन्हें देहरादून के दून अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है। 
 
बता दें कि हल्द्वानी का स्थानीय ट्रांसपोर्टर प्रकाश पांडेय बैंक के कर्ज के तले दबा हुआ था और इसको लेकर बहुत परेशान चल रहा था। इस परेशानी को लेकर वह देहरादून के भाजपा प्रदेश मुख्यालय के जनता दर्शन कार्यक्रम में पहुंचा था। उसका कहना था कि जीएसटी और नोटबंदी के कारण उसका धंधा पूरी तरीके से बर्बाद हो गया है। अब उसके पास आत्महत्या करने के सिवाय कोई विकल्प नहीं, इस वजह से उसने भाजपा के उत्तराखंड राज्य के कृषि मंत्री सुबोध उनियाल की मौजूदगी में जहर कहाकर आत्महत्या करने की कोशिश की थी।  

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.