देश का विकास नहीं देख पा रहा विपक्ष – नरेंद्र मोदी

Bureau@Navpravah.com
जेएनयू से लेकर अन्य विवादित मामलों पर प्रधानमंत्री मोदी ने राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में अपने विचार व्यक्त किए। मोदी ने कार्यकारिणी की बैठक के दौरान कहा कि हमने 22 महीने साफ़ सुथरी सेवा की है और हमारा फोकस मात्र देश का विकास रहा है। हालाँकि इस बीच विपक्ष ने हमें लक्ष्य से भटकाने का कोई अवसर नहीं छोड़ा लेकिन हमें मज़बूत इरादे के साथ आगे बढ़ते रहना है।
प्रधानमंत्री मोदी ने राष्ट्रीय कार्यकारिणी के दूसरे दिन मार्गदर्शन भाषण में कार्यकर्ताओं को रचनात्मक सोच के साथ काम करते रहने पर बल दिया। उन्होंने कहा कि विपक्ष के बहकावे में न आएं। उन्होंने कहा कि हमने अपने 22 माह के कार्यकाल में देश के विकास को लेकर अहम कार्य किया है। उन्होंने कार्यकर्ताओं को स्वच्छ भारत अभियान और बेटी पढ़ाओ-बेटी बढ़ाओ जैसे अभियान से जुड़ने की बात कही।
प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि विपक्ष इसलिए परेशान है क्योंकि हम 22 महीने में अपने वादों पर खरे उतरे। उन्होंने कहा कि विपक्ष हमें बेवजह उलझाए रहने की कोशिश कर रही है लेकिन हमे खुद को बिना उल्झार देश को विकास मार्ग पर लेकर जाना है। पीएम ने आह्वान किया कि व्यर्थ के मुद्दों में न उलझें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.