कमलेश तिवारी हत्याकांड: सूरत से गिरफ्तार तीनों आरोपियों की आज कोर्ट में होगी पेशी !

लखनऊ. हिंदू समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं हिंदू महासभा के नेता कमलेश तिवारी की हत्या की साजिश रचने वालों को पुलिस ने गुजरात के सूरत से पकड़ा था। इन तीनों आरोपियों को पुलिस ने सूरत से ट्रांजिड रिमांड पर लेकर सोमवार को लखनऊ ले आए। इन आरोपियों की आज मंगलवार को कोर्ट में पेशी है।

सूरत से कमलेश तिवारी की हत्या की साजिश रचने वाले मौलाना मोहसिन, राशिद पठान और फैजान से 72 घंटे की ट्रांजिट रिमांड पर पूछताछ हो रही है। इन आरोपियों को फ्लाइट से सूरत से लखनऊ लाया गया है। अब पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है। आज तीनों आरोपियों को अदालत में पेश किया जाएगा।

आपको बता दें, लखनऊ में बीते शुक्रवार को दिन दहाड़े हिंदूवादी नेता कमलेश तिवारी की हत्या कर दी गई थी। हत्यारे भगवा कपड़े पहनकर आए थे और मिठाई के डिब्बे में चाकू और पिस्तौल छुपा रखे थे। वारदात को अंजाम देकर आरोपी फरार हो गए।

कमलेश तिवारी की हत्या की साजिश में एक युवक को सोमवार को नागपुर से गिरफ्तार किया गया है। महाराष्ट्र एटीएस ने सैय्यद आसिम अली को नागपुर से गिरफ्तार किया है। लखनऊ पुलिस को इसकी भी तीन दिन की ट्रांजिस्ट रिमांड मिली है। सैय्यद आसिम अली के तार लखनऊ में कमलेश तिवारी हत्याकांड से जुड़े है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.