अरविंद केजरीवाल का पर्दाफ़ाश

आप का पर्दा फाश

राजेश सोनी | Navpravah.com 

आम आदमी पार्टी का एक वीडियो आजकल वायरल हो रहा है। यह वीडियो आम आदमी पार्टी के चुनाव लड़ने से पहले का लग रहा है। इस वीडियो में आम आदमी पार्टी के नेता कुमार विश्वास एडिटिंग के मदद से किसी और जनसभा की भीड़ को अपने जनसभा की भीड़ दिखाने की कोशिश कर रहे हैं और इस दरम्यान उस कमरे में केजरीवाल भी मौजूद थें।

इस वीडियो में आम आदमी पार्टी के नेता कुमार विश्वास वीडियो एडिटर से कहते नजर आ रहे हैं कि इस फोटो को लीजिए, इसमें चारों तरफ लोग नजर आ रहे हैं। विश्वास आगे इस वीडियो में कहते नजर आ रहे हैं कि उम्मीदवारों की सूची और पढ़ दे इसमें। इसके बाद कोई व्यक्ति बोलता है, झाड़ू पर बटन दबाना। यह बात सुनकर केजरीवाल और उनके साथी जोर-जोर से हँसने लगते हैं।

आगे इस वीडियो में केजरीवाल कहते नजर आ रहे हैं कि तुम लोगों ने फिलोसोफी में इस बार लिख दिया है कि इस बार चलेगी झाड़ू, यह किसी को समझ में नहीं आ रहा है, इसके बदले तुम लिख देते झाड़ू पर बटन दबाओ। आगे केजरीवाल ने कहा कि मैं बार-बार कह रहा था और तुमने लिख दिया सारी औरतों के पीछे इस बार चलेगी झाड़ू।

केजरीवाल के इस बयान के बाद कुमार विश्वास केजरीवाल तंज कसते हुए कहते हैं कि आप गंभीर नहीं हो आंदोलन के लिए, हमें गंभीर बनाकर खुद मझे ले  रहे हो। आगे विश्वास ने कहा कि हम अच्छे खासे अपने काम धंधे में लगे हुए थे। तभी विश्वास के इस बात को सुनकर कमरे में बैठे सारे लोग जोर-जोर से हँसने लगे। बता दें कि विश्वास भाषण के वॉइस ओवर की रिहर्सल कर रहे होते हैं। विश्वास के भाषण का वॉइस ओवर सुनकर कमरे में बैठे सारे लोग हँसने लगते हैं। जिस वजह से वह अपने भाषण के तरफ ध्यान केंद्रित नहीं कर पा रहे थे। तभी केजरीवाल कमरे से उठकर चले जाते हैं।

केजरीवाल के कमरे से बाहर जाने के बाद विश्वास ने कहा कि केजरीवाल के लिए लोग मार्किट में सोचते होंगे कि यह कभी हस्ते भी होंगे कि नहीं, पर उनको क्या पता कि यह कितने बदमाश हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.