टाइगर श्रॉफ की ये शानदार फिल्म, सोशल मीडिया पर मचा रही कोहराम

मनोरंजन डेस्क. टाइगर की जबरदस्त एक्शन मूवी हुई रिलीज। सोशल मीडिया पर लोगों ने बागी 3 को शानदार मूवी बताया है. टाइगर के एक्शन सीन्स और परफॉर्मेंस की तारीफ की गई है. इसे बेस्ट एक्शन मूवी भी बताया है. टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर स्टारर एक्शन एंटरटेनर फिल्म बागी 3 सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. अहमद खान के निर्देशन में बनी मूवी में टाइगर श्रॉफ जबरदस्त और हैरतअंगेज एक्शन सीन्स करते नजर आएंगे. ये मूवी हिट फ्रेंचाइजी बागी की तीसरी सीरीज है. बागी 3 में अंकिता लोखंडे, रितेश देशमुख भी अहम रोल में दिखेंगे. साथ ही दिशा पाटनी का कैमियो रोल भी है.

टाइगर के एक्शन सीन्स और परफॉर्मेंस की तारीफ की गई है. इसे बेस्ट एक्शन मूवी भी बताया है. फैंस का अनुमान है कि फिल्म आसानी से 200 करोड़ क्लब में एंट्री कर लेगी. देखें लोगों ने रिव्यू में क्या लिखा है.

उमैर संधू नाम के यूजर ने यूएई सेंसर बोर्ड के मेंबर के हवाले से बागी 3 का रिव्यू दिया है. उन्होंने ट्वीट में लिखा- ये पूरी तरह से एक मसाला एंटरटेनर मूवी है. जिसमें एक्शन सीन्स की भरमार है. पूरा फोकस एंटरटेनमेंट पर है. बिना किसी शक के ये मूवी बॉलीवुड की हालिया समय में रिलीज हुई बेस्ट एक्शन मूवी है. ये फिल्म ब्लॉकबस्टर है. मूवी को 4 स्टार दिए हैं. टाइगर की फिल्म को पैसा वसूल बताया है. टाइगर के परफॉर्मेंस की तारीफ की है.

ट्रे़ड एनालिस्ट की मानें तो बागी 3 पहले दिन रिकॉर्डतोड़ कमाई के साथ खाता खोल सकती है. कयास हैं कि फिल्म पहले दिन 25 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस करेगी. अगर ऐसा हुआ तो ये मूवी बागी 2 के फर्स्ट डे कलेक्शन को पछाड़ देगी. बता दें, बागी 2 ने पहले दिन 25.10 करोड़ कमाए थे और मूवी का लाइफटाइम कलेक्शन 164 करोड़ था.

एडवांस बुकिंग में बागी 3 ने तानाजी को पछाड़ा है. मूवी ट्रेड एनालिस्ट सुमित कडेल के मुताबिक बागी 3 की अच्छी खासी एडवांस बुकिंग हुई है. मूवी की एडवांस बुकिंग ने तानाजी का रिकॉर्ड तोड़ गिया है. मालूम हो तानाजी के पास 2020 की हाईएस्ट एडवांस बुकिंग का रिकॉर्ड था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.