सोनम कपूर ने मांगी दबंग लेडी से माफी, ट्वीटर पर लिखा सॉरी

पारुल पाण्डेय| Navpravah.com 

हाल ही में दबंग लेडी सोनाक्षी सिन्हा अपने बीएफएफ और डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के साथ नेहा धूपिया के टीवी शो ‘Vogue BFFs’ के सेट पर पहुंचीं थी। इस दौरान जब नेहा धूपिया ने सोनाक्षी से सवाल पूछा कि क्या उन्हें बॉलीवुड में कभी किसी ने टशन दिखाया है। तो, सोनाक्षी ने झट से सोनम कपूर का नाम लेकर कहा कि सोनम ने एक बार उन्हें एटिट्यूड दिखाया था, जिसपर सोनम ने ट्विटर पर सोनाक्षी से माफी मांगी है। 

सोनम कपूर ने शनिवार को ट्विटर पर लिखा कि सोनाक्षी मैं हमेशा से ही तुम्हारी लिए नर्म रही हूं। याद नहीं मैंने कब तुम्हें एटिट्यूड दिखाया है! यदि तुम्हें ऐसा लगा हो तो मुझे माफ कर देना। जबकि मशहूर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने इस शो में बताया कि सोनम कपूर बेहद प्रतिभाशाली हैं। शो की होस्ट नेहा धूपिया ने बॉलीवुड की फैशन दीवा मानी जाने वाली सोनम कपूर के बारे में डिजाइनर का विचार जानना चाहा, तो मल्होत्रा ने कहा कि वह बॉलीवुड की असल फैशनपरस्त हैं और वह शानदार हैं, लेकिन मुझे लगता है कि सोनम में काफी प्रतिभा है। उन्हें निश्चित रूप से और ज्यादा काम करना चाहिए । मेरा मतलब उन्हें और ज्यादा फिल्में करनी चाहिए।
 
बता दें, सोनम की हाल ही में फिल्म ‘पैडमैन’ रिलीज हुई है, जो महिलाओं में होनेवाले मासिकधर्म पर आधारित है। यह फिल्म मासिकधर्म के दौरान बरती जाने वाली स्वच्छता व सुरक्षा को लेकर जागरूकता लाने के बारे में है। इसमें अक्षय कुमार और राधिका आप्टे भी हैं। 9 फरवरी को रिलीज हुई यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन प्रदर्शन कर रही है। 90 करोड़ के बजट में बनी ‘पैडमैन’ ने शुरुआती दो दिनों में 24 करोड़ रु. का कलेक्शन कर लिया है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.