शत्रुघ्‍न सिन्‍हा को केन्द्रीय मंत्री की हिदायत, कहा, “तीन तलाक लेकर छोड़ दें भाजपा”

शत्रुघ्न सिन्हा तीन तलाक लेकर छोड़ दें भाजपा -बाबुल सुप्रियो

पारुल पाण्डेय | Navpravah.com

हमेशा अपनी पार्टी के विरुद्ध बोलने वाले अभिनेता व भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा को केन्द्रीय राज्य मंत्री बाबुल सुप्रियो ने पार्टी छोड़ने की हिदायत दे दी। शनिवार को दी गई अपनी कड़ी प्रतिक्रिया में बाबुल सुप्रियो ने कहा है कि शत्रुघ्न सिन्हा ‘तीन तलाक’ लेकर खुद बीजेपी को छोड़ दें।

बाबुल सुप्रियो ने एक निजी न्यूज एजेंसी से बातचीत में कहा कि शत्रुघ्‍न सिन्‍हा जी को बोलता चाहता हूं कि आपको इतनी नफरत है। तो क्‍यों रोज आकर संसद में बैठते हैं? क्‍यों ऐसे हालात पैदा करते हैं कि दूसरों को बोलना पड़े ‘खामोश’। ड्रेसिंग रूम की बात वहीं रहनी चाहिए। आप तीन तलाक दीजिए और खुद छोड़ दीजिए बीजेपी।

बता दें कि बीते 31 जनवरी को ही भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा था कि सिर्फ समय बताएगा कि अगले लोकसभा चुनावों के दौरान वह क्या राजनीतिक विकल्प चुनेंगे और उन्होंने इस बात को कत्तई तवज्जो नहीं दी कि उनकी पार्टी उन्हें टिकट देने से इनकार कर सकती है। सिन्हा ने असंतुष्ट भाजपा नेता यशवंत सिन्हा के ‘राष्ट्र मंच’ में हिस्सा लिया था। उन्होंने इस मंच पर सरकारी नीतियों को आड़े हाथों लेते हुए कहा था कि भाजपा के अंदर ऐसा कोई मंच नहीं, जहां वह अपनी बात रख सकें।

बता दें कि सिन्हा आए दिन केंद्र की नीतियों का कड़ा विरोध करते रहे हैं। जब उनसे इन अटकलों को लेकर सवाल पूछा गया कि पार्टी नेतृत्व सरकार के खिलाफ सार्वजनिक हमलों को लेकर उनका टिकट काट सकती है। उन्होंने कहा कि पिछले लोकसभा चुनावों के दौरान भी ऐसा ही दावा किया गया था और उनका नाम उन लोगों में शामिल था, जिनका नाम सबसे आखिर में घोषित किया गया था। उन्होंने कहा था कि यह मुद्दा नहीं कि वे (भाजपा) मुझे टिकट देंगे या नहीं। इस पर भी विचार किया जायेगा कि वे मुझे टिकट क्यों नहीं देंगे। मेरे पास सबसे ज्यादा वोट शेयर का मार्जिन है दूसरा, यह कि मैं इसे लूंगा या नहीं, या कहां से लड़ूंगा या नहीं लड़ूंगा यह सिर्फ समय बताएगा  । उन्होंने कहा, ‘‘मुझे कोई चिंता नहीं । मैं निर्भय हूं । सिन्हा ने 2014 का लोकसभा चुनाव पटना साहिब सीट से 55 फीसद से ज्यादा मत हासिल कर जीता था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.