शरद पवार और राहुल गांधी अपने 50 साल का हिसाब लेकर चौराहे पर आयें: अमित शाह

नागपुर. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह विधानसभा चुनाव के मद्देनजर विदर्भ में 4 जनसभाओं को संबोधित करने वाले हैं। इसी कड़ी में वे शुक्रवार दोपहर नक्सल प्रभावित गढ़चिरौली के अहेरी में एक सभा के दौरान कांग्रेस-एनसीपी पर जमकर बरसे।

सभा के दौरान अमित शाह ने कहा, “मैं शरद राव और राहुल बाबा को कहना चाहता हूं कि आप जरा आहेरी की मेरी जनता के सामने हिसाब-किताब लेकर आइए, कि आपने महाराष्ट्र, विदर्भ और आहेरी के लिए क्या किया है? मैं शरद राव से कहना चाहता हूं कि आपके 50 साल और हमारे 5 साल, हमारा पलड़ा भारी है।

उन्होंने यह भी कहा कि सरकार ने जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 को हटाने का काम किया है। कांग्रेस-NCP कहती है कि महाराष्ट्र का इससे क्या लेना देना। शिवाजी महाराज और वीर सावरकर का ये प्रदेश है। इस धरती के सपूतों ने राष्ट्र की सुरक्षा में कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा।

वहीं राजुरा की सभा में अमित शाह ने कहा,शरद पवार हंसते हैं और कहते हैं कि मोदी जी शौचालय को विकास कहते हैं। पवार साहब जिस घर में शौचालय नहीं होता और मां-बहनों, बच्चियों को खुले में जाना पड़ता है, तब उनकी शर्मिंदगी आपको महसूस नहीं होगी क्योंकि आपने अरबों-खरबों रुपया इकट्ठा कर लिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.