संजय राऊत ने मोदी को दिया चैलेंज, हिम्मत है तो मेरे घर पर छापा मार कर दिखाओ

नवप्रवाह न्यूज नेटवर्क

शिवसेना विधायक प्रताप सरनाइक के घर पर प्रवर्तन निदेशालय (ED) की रेड से महाराष्ट्र विकास आघाड़ी सरकार में शामिल दल बौखला गई है. शिवसेना प्रवक्ता संजय राऊत ने मोदी सरकार को चैलेंज करते हुए कहा है कि यदि हिम्मत है तो जांच एजेंसी मेरे घर पर छापा मार कर दिखाए.

उन्होंने कहा कि प्रताप सरनाईक घर पर मौजूद नहीं थे. ऐसे में उनकी गैर मौजूदगी में रेड कर उनके बेटे को साथ ले जाना पूरी तरह से नामर्दगी है. राऊत ने कहा कि जंग का आगाज उन्होंने शुरू किया है, लेकिन खत्म हम करेंगे.

– केन्द्र बदले की कार्रवाई कर रहा : भुजबल
कैबिनेट मंत्री छगन भुजबल ने कहा कि सरनाइक के घर पर ईडी की रेड केंद्र सरकार के तानाशाही रवैए को दर्शाता है. उन्होंने इसे महाराष्ट्र विकास आघाड़ी में शामिल दलों के खिलाफ बदले की कार्रवाई करार दिया है.

– राजनीतिक हित साध रही मोदी सरकार : थोरात
प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष बालासाहेब थोरात ने कहा कि सरनाइक के घर पर ईडी की रेड राजनीतिक बदले के मकसद से डाला गया है. उन्होंने कहा कि मोदी सरकार अपना राजनीतिक हित साधने के लिए केंद्रीय जांच एजेंसियों का इस्तेमाल कर रही है.

– सबूत होने पर ही ईडी ने की कार्रवाई : फडणवीस
महाराष्ट्र में नेता विपक्ष देवेन्द्र फडणवीस ने कहा कि ईडी के पास जरुर सरनाइक परिवार के खिलाफ कुछ सबूत होंगे, तभी यह कार्रवाई हुई है. उन्होंने कहा कि अगर सरनाइक परिवार ने कुछ गलत नहीं किया है तो उन्हें डरने की कोई जरुरत नहीं है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.