सानिया मिर्जा ने अपने बेटे इजान मिर्जा-मलिक की दिखाई एक और झलक

सानिया मिर्जा.
सानिया मिर्जा.

एनपी न्यूज़ डेस्क | Navpravah.com

भारत की टेनिस सुपरस्टार सानिया मिर्जा ने अपने बेटे इजान मलिक की एक ओर तस्वीर सोशल मीडिया पर अपने फैन्स के साथ शेयर की है, हालांकि, इस तस्वीर में भी इजान का चेहरा नहीं दिखाई दे रहा है।

 सानिया मिर्जा.

सानिया मिर्जा.

सानिया मिर्जा ने अपने गोद में इजहान को लिए मासूम-सी फोटो शेयर की है, इस फोटो में इजान कंबल में लिपटे हुए नजर आ रहे हैं, कंबल पर उनका नाम लिखा है और जो कैप इजान ने पहली है वह बैटमैन वाली है।

सानिया मिर्जा ने इजान के जन्म के पांच दिन बाद एक दिल को छू लेने वाला मैसेज इंस्टाग्राम पर लिखा था, उन्होंने लिखा था- ”सिर्फ पांच दिन हुए हैं हमें इस दुनिया में आए, मुझे एक मां के रूप में और तुम्हें एक बेटे के रूप में, हम दोनों ने साथ में बाबा का क्रिकेट मैच भी देखा, यह सचमुच एक बड़ा मैच था।”

गौरतलब है कि सानिया और पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक के घर 30 अक्टूबर को बेटे का जन्म हुआ है, शोएब ने अपने ऑफिशियल टि्वटर हैंडिल से फैन्स के साथ इस खुशी को साझा किया था।

उन्होंने लिखा, मुझे यह बताते हुए बेहद खुशी हो रही है कि मैं एक बेटे का पिता बन गया, मेरी पत्नी हमेशा की तरह ही मजबूत हैं, अल्हुम्दुल्लाह. आपकी दुआओं के लिए हम आप सबके शुक्रगुजार हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here