डिलीवरी के बाद Sameera Reddy ने लिखा पोस्ट, कहा- सिजेरियन का दर्द पागल कर देता है !

मनोरंजन डेस्क। अपनी Pregnancy की तस्वीरों के चलते लगातार सुर्खियों में छाई एक्ट्रेस Sameera Reddy ने बीते दिनों एक बेटी को जन्म दिया था। इस डिलीवरी के 5 दिन बाद Sameera Reddy ने अपने प्रसव के बाद के दर्दनाक सफर को फैंस से शेयर किया है।

Sameera Reddy का कहना है कि यह शरीर पर बहुत असर डालता है, क्योंकि सिजेरियन के दौरान पड़े टांकों का दर्द पागल कर देता है। Sameera Reddy ने अपनी नन्ही बेटी के साथ तस्वीर के साथ अपनी पोस्ट डिलीवरी तस्वीरें भी शेयर की हैं। इसके साथ ही उन्होंने एक लंबे पोस्ट में अपने इस दर्दनाक अनुभव के बारे में लिखा है।

एक्ट्रेस ने गुरुवार को अपने दूसरे बच्चे, एक बेटी के प्रसव के बाद अपनी तस्वीर साझा की। तस्वीर के साथ ही Sameera Reddy ने एक लेख भी लिखा था, जिसमें उन्होंने प्रसव के बाद के सफर के बारे में लिखा है।

ये एक्ट्रेस उन सेलेब्स में से एक हैं जिन्होंने अपनी Pregnancy की खूबसूरत यात्रा को दिल से एंजॉय किया साथ ही हर एक्सपीरियंस को अपने फैंस के साथ शेयर भी किया।

अभिनेत्री ने लिखा, “मैंने वादा किया था कि मैं प्रसव के बाद के सफर को साझा करूंगी, जो ये रहा। सिजेरियन की वजह से शरीर पर सच में काफी असर पड़ता है, क्योंकि इसके टांकों का दर्द पागल कर देता है।”

Sameera Reddy ने आगे लिखा, “जब आप अपने बच्चे को पूरी रात स्तनपान कराते हैं, उन रातों के लिए आपको कोई भी तैयार नहीं कर सकता। थकान की वजह से आपका शरीर जवाब दे देता है। पेट में आई सूजन के कम होने में वक्त लगता है, और प्रसव के बाद आज मेरा पांचवा दिन है।

अभिनेत्री ने कहा कि वह बेटी को अपनी बाहों में पाकर बेहद रोमांचित हैं। बता दें कि फिल्म ‘तेज’ की अभिनेत्री ने उद्योगपति अक्षय वर्दे से 2014 में शादी की थी। 2015 में उन्होंने बेटे को जन्म दिया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.