Salman Khan ने तोड़ी चुप्पी कह दी Priyanka Chopra पर बड़ी बात, क्यों छोड़ी BHARAT Film 

Salman Khan ने तोड़ी चुप्पी कह दी Priyanka Chopra पर बड़ी बात, क्यों छोड़ी BHARAT Film 
Salman Khan ने तोड़ी चुप्पी कह दी Priyanka Chopra पर बड़ी बात, क्यों छोड़ी BHARAT Film 

सलमान खान इन दिनों काफी बिजी चल रहे है क्योंकि वो हालही में अपनी होम प्रोडक्शन फिल्म लवरात्रि के ट्रेलर लॉंन्च और उसके प्रमोशन में जमकर बिजी चल रहे है। वही साथ ही साथ वो अपनी अपकमिंग फिल्म भारत को लेकर भी बिजी है। 

वैसे भी फिल्म भारत अपने पहले दिन से ही काफी सुर्खियां बटोर रही है लेकिन इस फिल्म से प्रियंका चोपड़ा के आउट होने बाद इस फिल्म का हाइप और भी बढ़ गया है। 
 
बता दे की इस फिल्म से प्रियंका चोपड़ा के आउट होने के बाद सलमान ने छुपी साधी थी लेकिन अब उन्होंने तोड़ दी अपनी चुप्पी। प्रियंका चोपड़ा के भारत छोड़ने पर सलमान खान के क्या थी फीलिंग्स इस बात का हो गया खुलासा। 
 
दिल्ली में लवरात्रि के ट्रेलर के लांच के वक़्त सलमान ने भारत से प्रियंका के आउट होने पर कहा की जो भी खबरें आ रही थी की प्रियंका मेरे साथ काम नहीं करना चाहती, प्रियंका का अफेयर उनकी शादी, यह सब मुझे नहीं पता है। 
 
सलमान खान ने कहा की हम लोग फिल्म को लेकर बोहत ज्यादा एक्ससाइटेड थे। इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा के होने से पूरी टीम काफी खुश थी की काफी पीरियड के बाद उनसे कोलाबोरेट होने जा रहा है। 
 
लेकिन शूटिंग के 10 पहले यह बात सामने आती है कि प्रियंका इस फिल्म को लेकर एक्ससाइटेड नहीं है, वो यह फिल्म नहीं करना चाहती है। साथ ही सलमान ने कहा की उनके सामने रीजंस काफी अलग अलग रखे गए थे। जिसके बाद कई बातें सामने आती है की प्रियंका ने हॉलीवुड एक्टर के साथ फिल्म साइन कर ली है। 
 
लेकिन हम पूरी टीम उनके लिए बेहद खुश है क्योंकि वो ही भारत का नाम रोशन कर ली है। साथ ही सालमन ने यह भी कहा की प्रियंका चाहे हॉलीवुड करे या फिर बॉलीवुड नाम तो हिन्दोस्तान का ही रोशन ही रहा है। इससे सलमान ने एक बार अपनी दरियादिली का साबुत दे दिया है। 
 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.