एक्ट्रेस मौनी रॉय की बिकिनी फोटोज सोशल मीडिया पर Viral

मनोरंजन डेस्क। बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय इन दिनों लगातार चर्चा में बनी हुई हैं। मौनी इस समय कई प्रोजेक्ट्स में बिजी चल रही है लेकिन वो अपने रूटीन के लिए पूरा टाइम निकाल लेती हैं।

मौनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है जिसमें वो ब्लैक बिकिनी में नजर आ रही हैं। मौनी ने कुछ ही देर पहले इस फोटो को शेयर किया है और खबर लिखे जाने तक उनकी इस फोटो पर तीन लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं।

Social Media पर मौनी अपने फैंस के साथ फोटो और अपने फिटनेस वीडियोज शेयर करती रहती हैं। मौनी ने अपनी बिकिनी फोटो शेयर करते हुए लिखा कि एक मुस्कुराहट, एक किस, ये वाइन का जाम है और ये गर्मी का समय है। मौनी की इस फोटो पर उनके सेलेब फ्रेंड्स और यूजर्स कमेंट कर रहे हैं।

बता दें कि टीवी से लेकर बॉलीवुड तक अपने अदाकारी से कब्जा जमाने वाली एक्ट्रेस मौनी रॉय जितनी खूबसूरत हैं, उतनी ही फिट भी। मौनी अपनी फिटनेस को बरकरार रखने के लिए सिर्फ एक्सराइज नहीं करती बल्कि वो योगा भी करती हैं। मौनी अपनी फिटनेस और वर्कआउट फोटोज-वीडियोज Social Media पर शेयर करती रहती हैं। इतना ही नहीं मौनी डांस से भी खुद को एर्जेटिक बनाए रखती हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.