BOX OFFICE पर ‘मिशन मंगल’ की धमाकेदार एंट्री, पहले ही दिन कमा लिए इतने करोड़

मनोरंजन डेस्क। बॉलीवुड के दिगग्ज अभिनेता अक्षय कुमार की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘मिशन मंगल’ 15 अगस्त यानी स्वतंत्रता दिवस के दिन सिनेमाघरों में रिलीज हो गई। ‘मिशन मंगल’ ने अपने ओपनिंग डे पर बॉक्स ऑफिस पर हंगामा मचा दिया है।

इस फिल्म ने पहले ही दिन जबरदस्त कमाई की है। जगन शक्ति द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा विद्या बालन, सोनाक्षी सिन्हा, तापसी पन्नू, कीर्ति कुल्हारी, शरमन जोशी, नित्या मेनन, संजय कपूर और जीशान अयूब भी अहम भूमिकाओं में हैं। इतिहास के पन्नों में दर्ज हो चुकी देश की अंतरिक्ष यात्रा की सफलता को इस फिल्म में बखूबी दिखाया गया है।

पहले दिन ही 29।16 करोड़ की कमाई

स्वतंत्रता दिवस के दिन अक्षय कुमार की इस फिल्म को दर्शकों द्वारा भरपूर प्यार मिला है। फिल्म समीक्षक तरण आदर्श के अनुसार ‘मिशन मंगल’ ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन ही 29।16 करोड़ की कमाई की है, जिसे एक बंपर शुरुआत कहा जा सकता है।

फिल्म में अक्षय कुमार इसरो के साइंटिस्ट और मिशन डायरेक्टर ‘राकेश धवन’, विद्या बालन इसरो की ही साइंटिस्ट और प्रॉजेक्ट डायरेक्टर ‘तारा शिंदे’, सोनाक्षी सिन्हा ‘ऐका गांधी’, तापसी पन्नू ‘कृतिका अग्रवाल’, नित्या मेनन ‘वर्षा पिल्ले’, शरमन जोशी ‘परमेश्वर नायडू’ और अनंत अय्यर ‘एचजी दत्तात्रेय’ की भूमिका में हैं।

फिल्म की कहानी इसरो के मार्स प्रॉजेक्ट पर आधारित है, जब 24 सितंबर 2014 को इसरो (इंडियन स्पेस रिसर्च ऑर्गनाइजेशन) की कई महिला साइंटिस्टों ने मंगल गृह की कक्षा में सैटलाइट लॉन्च किया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.