श्रीदेवी निधन: आज शाम ४ बजे होगा अंतिम संस्कार

सौम्या केसरवानी । Navpravah.com

बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीदेवी का अंतिम संस्कार आज मुंबई में 4 बजे विले पार्ले के सेवा समाज श्मशान भूमि में किया जाएगा। श्रीदेवी का पार्थिव शरीर मंगलवार की रात करीब 10.30 बजे मुंबई स्थित श्रीदेवी के घर दुबई से लाया गया।

24 फरवरी को दुबई के एक होटल में अचानक बाथरूम में गिरने से श्रीदेवी की मौत हो गई थी। दुबई पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करने के बाद तमाम औपचारिकताओं को पूरा करने में दो दिन से ज्यादा का समय लिया। एयरपोर्ट पर श्रीदेवी का पार्थिव शरीर को लेने के लिए अनिल कपूर पहुंचे थे। उनके साथ अमर सिंह और अनिल अंबानी भी दिखे, श्रीदेवी की अचानक हुई मौत से उनका पूरा परिवार स्तब्ध है।

श्रीदेवी के अंतिम संस्कार से पहले उनके पार्थिव शरीर को मुंबई के सेलीब्रेशन क्लब गार्डन में अंतिम दर्शनों के लिए रखा जाएगा। न्यूज एजेंसी एएनआई के अनुसार, श्मशान में उनके अंतिम संस्कार की तैयरियां सोमवार को ही हो चुकी थी।

दुबई के जुमेराह एमीरेट्स टावर्स होटल के कमरे में अभिनेत्री के मृत पाए जाने के 72 घंटे बाद परिवार को उनका पार्थिव शरीर सौंप दिया गया। श्रीदेवी के पति बोनी कपूर और सौतेले बेटे अर्जुन कपूर उनके पार्थिव शरीर को लेप लगवाने के लिए शवगृह से ले गए, जिसके बाद भारत आने के लिए दुबई हवाई अड्डे पर ले जाया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.