…तो रेस में बाहुबली को पीछे छोड़ देगा टाइगर!

एंटरटेनमेंट डेस्क | Navpravah.com 

बॉक्स ऑफिस पर ट्यूबलाइट को मिले ठंडे रिस्पॉन्स के बाद सलमान खान की दूसरी फिल्म टाइगर जिंदा है, धमाकेदार रिकॉर्ड बना रही है। यह फिल्म केवल छह दिनों में शानदार कमाई के बलबूते साल 2017 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली दूसरी फिल्म बन गई है। पहले नंबर पर बाहुबली 2 मौजूद है। 34 करोड़ रुपए के साथ ओपनिंग करने वाली सलमान कैटरीना कैफ की यह फिल्म बाहुबली-2 को पीछे छोड़ने की रेस में है।

भारत में टाइगर जिंदा है फिल्म को 4600 स्क्रिन पर रिलीज किया गया है। वहीं विदेश में 1100 स्क्रिन पर यह रिलीज की गई है। फिल्म की सफलता उसके आंकड़ो से साफ दिखाई दे रही है। फिल्म के आंकड़ों को ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्विटर हैंडल पर साझा किया है। उन्होंने लिखा है कि टाइगर जिंदा है, दो बड़ी छुट्टियों के बाद पहले वर्किंग डे (मंगलवार) को अपना पहला मुश्किल टेस्ट पास कर लिया है। शुक्रवार को फिल्म ने 34.10 करोड़, शनिवार को 35.30 करोड़, रविवार को 45.53 करोड़, सोमवार को 36.54 करोड़ और मंगलवार को 21.60 करोड़ रुपए बुधवार को 17.55 करोड़ रुपए की कमाई की। इसके साथ ही फिल्म की कुल कमाई 190.62 करोड़ रुपए हो गई है।

फिल्म की सफलता को लेकर सलमान खान ने टाइगर जिन्दा है के दर्शकों और अपने फैन्स को इतना प्यार देने के लिए धन्यवाद कहा है। उन्होंने बताया कि यह पूरे क्रू के लिए बहुत ज्यादा चुनौतिपूर्ण शूट था। हमें बेहद गर्मी में और उसके बाद जमा देने वाली ठंड में कुछ असाधारण एक्शन सीन शूट करने थे। हर किसी ने उसे अच्छी एंटरटेनर बनाने के लिए अपनी मेहनत डाली है और उसे वही मिल रहा है। 

बता दें कि अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी इस फिल्म के जरिए पांच सालों बाद पर्दे पर सलमान और कैटरीना की जोड़ी नजर आ रही है। फिल्म सलमान की पहली ऐसी फिल्म है, जिसने केवल तीन दिनों में 100 करोड़ का आंकड़ा पार किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.