BSNL ने लांच किया अभिनंदन प्लान, जानें क्या है इसमें खास

टेक डेस्क. भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने 151 रुपये का प्लान लॉन्च किया है। इस प्लान को विंग कमांडर अभिनंदन वर्थमान के नाम पर, ‘Abhinandan 151’ रखा गया है। इस प्लान की वैलिडिटी 24 दिनों की है।

इसमें यूजर्स को रोजाना 1जीबी डेटा और 100SMS मिलते हैं। 24 दिनों तक लोकल, एसटीडी और रोमिंग कॉलिंग मुफ्त है। ‘Abhinandan 151’ प्लान की वैलिडिटी वैसे 180 दिनों की है। लेकिन, कॉलिंग और मैसेज की सुविधा मात्र 24 दिनों के लिए है। 24 दिनों के बाद 180 दिनों के लिए इनकमिंग की सुविधा फ्री है।

बता दें, बालाकोट में इंडियन एयरफोर्स की तरफ एयर स्ट्राइक के बाद पाकिस्तान के सैनिक F-16 लेकर भारतीय सीमा में घुस गए थे। इंडियन एयर फोर्स की तरफ से भी जवाबी कार्रवाई की गई। इस दौरान विंग कमांडकर अभिनंदन ने F-16 को मार गिराया।

हालांकि, उनका एयरक्रॉफ्ट भी हादसे का शिकार हो गया, लेकिन वे पैराशूट की मदद से समय रहते विमान से निकल गए। तेज हवा की वजह उनका पैराशूट पाकिस्तान में लैंड किया। हालांकि, 24 घंटे के भीतर पाकिस्तान ने उन्हें छोड़ दिया था।

कैसे Subscribe करें प्लान?

इस प्लान को Subscribe करने के लिए BSNL यूजर्स अपने फोन से टाइप करें PLAN 151 और 123 पर सेंड कर दें। वैसे तो इस प्लान को चेन्नई और तमिलनाडु सर्किल के लिए लॉन्च किया गया है। लेकिन, दिल्ली और मुंबई के यूजर्स भी इसका फायदा उठा सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.