ब्लैक बिकिनी में नजर आई एक्ट्रेस, तो पति बोले- अब घर वापस आ जाओ !

मनोरंजन डेस्क. टीवी एक्ट्रेस देबिना बनर्जी इन दिनों टीवी शो विष में नजर आ रही हैं। काफी लंबे समय बाद एक्टिंग में वापसी करने वाली देबिना ने अपनी बॉडी पर भी काफी वर्कआउट किया है। सोशल मीडिया पर अपनी ग्लैमरस फोटोज शेयर करने वाली देबिना को कई बार ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ा है। इसी बीच देबिना अपनी बिकिनी फोटोज को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। इतना ही नहीं इस फोटो पर उनके पति और एक्टर गुरमीत चौधरी का कमेंट भी खूब वायरल हो रहा है।

देबिना अपनी फोटो में ब्लैक कलर की बिकिनी में नजर आ रही हैं और उनका लुक ग्रे शेड लिए हुए है। वहीं इस फोटो पर कमेंट करते हुए गुरमीत लिखते हैं कि घर वापस आ जाओ।

अपने शो के बार में बात करते हुए देबिना ने कहा कि बात जब कहानी की आती है तो कलाकारों को फ्लेक्सिबल या लोचदार होने की आवश्यकता है। मैं पहले नर्वस थी, लेकिन मैं जानती थी कि कहानी की पटकथा इसकी मांग करती है। उन्होंने आगे कहा कि विषकन्या’ में मेरा किरदार कुछ ऐसा है जिसे किसी की परवाह नहीं है और मेरे अभिनय में यह दिखना चाहिए। मेरे ख्याल से वक्त बदल रहा है और कहानी कहने के माध्यम की परवाह किए बिना दर्शक चीजों को अधिक स्वीकार करने लगे हैं। मेरे प्रशंसकों ने हमेशा मुझे अपना समर्थन दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.