सोशल मीडिया पर धमाल मचा रही है ये जोड़ी, Video देखकर आप भी कहेंगे WOW

मनोरंजन डेस्क. फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ के ‘हूक अप’ गाने में आलिया भट्ट फिल्म निर्माता करण जौहर के नए स्टूडेंट टाइगर श्रॉफ के साथ जमकर थिरकती हुई नजर आई थीं। इस गाने में दोनों की केमिस्ट्री काफी जम रही थी। भले ही बॉक्‍स ऑफिस पर यह फिल्‍म कुछ धमाल मचाने में सफल नहीं रही, लेकिन इसके गाने आज भी यूट्यूब छाई हुई है।

इतना ही नहीं इस गाने का क्रेज इतना ज्‍यादा युवाओं में बढ़ गया था कि कइयों ने तो इस गाने के डांस स्‍टेप को फॉलो करके अपने डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया था। इसी क्रम में इन दिनों इंटरनेट पर एक वीडियो काफी तेजी के साथ देखा जा रहा है, जिसमें एक जोड़ी आलिया और टाइगर के ‘हुक अप’ गाने पर डांस करती नजर आ रही है।

इस वीडियो में डांस कर रही जोड़ी का नाम सृष्टि शुक्ला और दीपक दगनानी बताया गया है, जो आए दिन बॉलीवुड गानों पर डांस कर अपना वीडियो यूट्यूब पर अपलोड कर देते हैं। 24 मई को यूट्यूब पर सृष्टि शुक्ला द्वारा अपलोड किए गए इस वीडियो को अब तक 393,456 देखा जा चुका है। साथ ही इस वीडियो को 6 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है और 295 कमेंट भी आए हैं। इस जोड़ी की डांस परफॉर्मेंस को यूट्यूब पर अच्छी खासी तारीफ मिल रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.