Shweta Tiwari की बेटी का Bathroom Video, सोशल मीडिया पर Viral

मनोरंजन डेस्क. TV Actress Shweta Tiwari की बेटी पलक की हाल ही में अपनी निजी ज़िंदगी को लेकर सुर्खियों में छाई हुई थीं। Shweta Tiwari ने मीडिया के सामने अपने पति अभिनव कोहली पर घरेलू हिंसा आरोप लगाते हुए कहा था कि अभिनव ने उनकी बेटी पकल के साथ भी मारपीट की और बदसलूकी की।

Shweta Tiwari के इस खुलासे के बाद टीवी और बॉलीवुड की दुनिया पर हड़कंप मच गया था। इन सब परिस्थियों के बीच जाहिर है Shweta Tiwari की बेटी पलक काफी मानसिक दबाव से गुजर रही थी। लेकिन लगता है कि उनकी लाइफ में सब कुछ ठीक हो गया है और वह अब काफी सुकून भरी जिंदगी जी रही हैं और अब उनकी लाइफ दोबारा नॉर्मल हो रही है। इस बात का खुलासा पलक की सामने आई Bathroom Video से हुआ, जो इस वक्त सोशल मीडिया पर वायरल हा रहा है।

View this post on Instagram

This pose is called hair ulta pulta ft my bathroom

A post shared by Palak Tiwari (@palaktiwarii) on

सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा एक्टिव रहने वाली पलक अक्सर ने आपना एक Bathroom Video शेयर किया है। वीडियो में पलक शीशे पर देखते हुए पोज देती हुईं अपना ऐब्स दिखा रही हैं। पलक ने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा, इस पोज को उल्टा पुल्टा हेयर कहते हैं।

पलक ने बताया कि यह वीडियो उनके Bathroom की है। इस वीडियो पर फैन्स पलक की काफी तारीफ कर रहे हैं। कुछ लोगों को उनके बाल अच्छे लग रहे हैं। वीडियो में पहल वाकई में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.