करवाचौथ पर Anil Kapoor ने वाइफ से कही ऐसी बात, Video हो गया वायरल

मनोरंजन डेस्क। Karwa Chauth के मौके पर हर सुहागन औरतें अपने पति की लंबी उम्र के लिए उपवास करती हैं। हर सुहागन स्त्री के लिए करवाचौथ का व्रत काफी महत्वपूर्ण होता है। प्यार और आस्था के इस पर्व पर सुहागिन स्त्रियां पूरा दिन उपवास रखकर भगवान से अपने पति की लंबी उम्र और गृहस्थ जीवन में सुख की कामना करती हैं।

आज करवा चौथ होनी की वजह से बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी इसे लेकर काफी क्रेज दिखाई दे रहा है। करवा चौथ के अवसर पर बॉलीवुड सितारे भी अपनी वाइफ को Social Media पर प्यार भरा मैसेज शेयर कर रहे हैं। इसी बीच एक्टर Anil Kapoor ने भी बेहद खास अंदाज में अपनी पत्नी सुनीता के लिए एक वीडियो जारी करते हुए करवा चौथ की बधाई दी है।

Anil Kapoor ने अपने Social Media पर एक वीडियो पोस्ट किया है। जिसमें वो 100 मीटर की दौड़ लगा रहे हैं। इस वीडियो को पोस्ट करते हुए Anil Kapoor ने लिखा- तुम्हारे प्यार, प्रार्थना और उपवास के कारण मैं आज इतनी तेजी से भाग सकता हूं और हर दिन हेल्थी हूं। हैप्पी करवा चौथ सुनीता कपूर।

Anil Kapoor के इस पोस्ट के देखने के बाद वरुण धवन, बिपाशा बासु और फरहान अख्तर ने भी अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। वर्क फ्रंट की बात करे तो Anil Kapoor मलंग और तख़्त जैसी फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.