मंत्री पद छिनने के बाद राजभर को लगेगा एक और तगड़ा झटका, 3 MLA भाजपा में होंगे शामिल

उत्‍तर प्रदेश ।। य़ूपी में मंत्री पद से हटने के बाद सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के मुखिया OP राजभर को एक और तगड़ा झटका लग सकता है। चर्चा है कि सुभासपा के 3 एमएलए (विधायक) राजभर से नाराज हैं और वे पार्टी को अलविदा कह सकते हैं।

खबर के मुताबिक, विधायक पाला बदल कर भाजपा का दामन थाम सकते हैं। इस बात का संकेत राजभर का बयान भी कर रहा है जो उन्होंने अपनी बर्खास्तगी के बाद दिया था। उन्होंने कहा था कि जिसको जहां जाना है जाए, हम किसी को नहीं रोकेंगे।

पार्टी सूत्रों के मुताबिक, पार्टी के तीनों एमएलए (विधायक) राजभर की उपेक्षा की वजह से काफी वक्त से नाराज चल रहे हैं। यही कारण है कि लोकसभा इलेक्शन प्रचार के दौरान तीनों ने राजभर के कार्यक्रम से दूरी बनाए रखी। इसके अलावा राज्यसभा इलेक्शन के दौरान भी राजभर के एक एमएलए (विधायक) ने क्रॉस वोटिंग की थी।

सूत्रों की मानें तो भाजपा इस नाराजगी का लाभ उठाने की तैयारी में है। भारतीय जनता पार्टी ने तीनों असंतुष्ट एमएलए (विधायक) को अपने पाले में लाने का प्रयास तेज कर दिया है। तीनों एमएलए (विधायक) को अपने पाले में लाकर राजभर को बड़ा झटका देने की तैयारी भाजपा ने शुरू कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.