विवाह बंधन में बंधे आदित्य नारायण, बेटे की शादी में जमकर नाचे उदित नारायण

नवप्रवाह न्यूज नेटवक

दिग्गज सिंगर उदित नारायण के बेटे आदित्य नारायण ने मंगलवार को मुंबई के जुहू स्थित इस्कॉन मंदिर में गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल से शादी कर ली है. दोनों ने भगवान के सामने एक-दूसरे को वरमाला पहनाकर पति-पत्नी स्वीकार किया. इससे पहले आदित्य के घर से उनकी बरात निकली, जिसमें वे अपने पिता उदित नारायण के साथ जमकर डांस करते नजर आ रहे हैं. आदित्य की मां दीपा नारायण ने भी बेटे की शादी में खूब डांस किया.

कोविड दिशा निर्देशों का पालन
पिछले दिनों एक इंटरव्यू में आदित्य ने कहा था, कोविड-19 की वजह से हम सिर्फ क्लोज फैमिली मेंबर्स और फ्रेंड्स को ही बुला सकते हैं. क्योंकि महाराष्ट्र में शादी में 50 से ज्यादा लोगों को बुलाने की इजाजत नहीं है. इसलिए यह मंदिर में छोटी सी शादी होगी और उसके बाद छोटा सा रिसेप्शन होगा. कोविड-19 की गाइडलाइन को ध्यान रखते हुए दूल्हा बने आदित्य नारायण मास्क लगाए नजर आए.

2 दिसंबर को रिसेप्शन
उदित नारायण ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि वे अपने बेटे की शादी धूमधाम से करना चाहते थे. लेकिन कोरोना महामारी के चलते ऐसा संभव नहीं हो सका. हालांकि, वे बेटे के रिसेप्शन में कमी नहीं छोड़ना चाहते थे. उन्होंने एक अन्य इंटरव्यू में बताया कि इंडस्ट्री की कई बड़ी हस्तियां बेटे आदित्य के रिसेप्शन का हिस्सा बनेंगी. उदित के मुताबिक, 2 दिसम्बर को मुंबई के एक 5 सितारा होटल में आदित्य का रिसेप्शन होगा. इसका न्योता अमिताभ बच्चन से लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तक को भेजा गया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.