दिल्ली: खचाखच भरी बस में करता रहा अश्लील हरकत, किसी ने कुछ नही किया

अश्लील हरकत पर बनाया वीडियो

एनपी न्यूज़ डेस्क | Navpravah.com 

यौन उत्पीड़न व शोषण का सामना सार्वजनिक स्थानों पर सैकड़ों-हज़ारों युवतियों को रोज़ करना पड़ता है। कई बार ऐसे मामले सामने आते हैं, इस बार ऐसी ही एक घटना दिल्ली कई सामने आयी है। दिल्ली यूनिवर्सिटी की एक छात्रा ने खचाखच भरी एक बस में ऐसे शख्स की हरकतें रिकॉर्ड कीं, जो वहीं उसकी बगल में बैठकर मास्टरबेट कर रहा था।

इस छात्रा ने रिकॉर्ड करके यह वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया। जिसमें एक अधेड़ उम्र का व्यक्ति अपनी गोद में एक थैला रखकर ज़्यादातर अश्लील हरकत करता नज़र आ रहा है। छात्रा का आरोप है कि इस घटना के दौरान उस शख्स ने उसे छूने की भी कोशिश की थी। इस पर छात्रा ज़ोर से चिल्लाई, लेकिन उसके चीखने पर भी वह शख्स घबराया नहीं, और तो और किसी भी अन्य यात्री ने किसी भी तरह की कोई प्रतिक्रिया नहीं दी।

PC: ANI

इस वारदात से महिलाओं की सुरक्षा को लेकर सवाल एक बार फिर खड़े हो गए हैं। वर्ष 2012 में हुए घिनौने निर्भया कांड के बाद सारी दुनिया का ध्यान दिल्ली में महिलाओं की सुरक्षा को लेकर उठाए जाने वाले कदमों की ओर गया था। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कुछ वर्ष पहले आश्वासन दिया था, लेकिन अब तक दिल्ली की बसों में मार्शलों की तैनाती नहीं हुई है और CCTV कैमरे भी नहीं लगाए गए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.