भारतीय टीम को World Cup जिताने वाले इस दिग्गज खिलाड़ी पर लगा 2 साल का बैन

स्पोर्ट्स डेस्क। दिल्ली की जिला क्रिकेट संघ यानी DDCA ने एक बड़ा फैसला लिया है। साल 2018 में भारतीय टीम को अंडर-19 World Cup जिताने वाले खिलाड़ी मनजोत कालरा पर 2 साल के लिए बैन लगा दिया है। वहीं KKR के 2 खिलाड़ियों पर अभी भी खतरा मंडरा रहा है।

भारतीय टीम को Under-19 World Cup खिताब दिलाने वाले मनजोत कालरा को उम्र की धोखाधड़ी के चलते दो साल के लिए एज ग्रुट टूर्नामेंट्स से बाहर कर दिया है। Under-19 World Cup 2018 के फाइनल में शतक जड़कर भारतीय टीम को जिताने में अहम भूमिका निभाने वाले और मैन ऑफ द मैच हासिल करने वाले मनजोत कालरा को DDCA ने उम्र धोखाधड़ी का दोषी पाया है। इसी कारण से डीडीसीए के लोकपाल ने उन्हें दो साल के क्रिकेट से बैन कर दिया है।

रिपोर्ट के मुताबिक, दिल्ली एंड डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन के लोकपाल ने दो और खिलाड़ियों पर खतरा होने की बात कही है। इनमें केकेआर के बल्लेबाज शिवम मावी और नीतीश राणा हैं। हालांकि, इन दो खिलाड़ियों की उम्र धोखाधड़ी का मामला DDCA ने BCCI को भेज दिया है। बता दें कि इसी साल जून में दिल्ली पुलिस की एक विशेष जांच यूनिट ने मनजोत कालरा के माता-पिता के खिलाफ चार्जशीट दाखिल की थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.