यो यो की वापसी, मखना गाने ने 100 मिलियन व्यूज़ का आँकड़ा किया पार 

यो यो की वापसी
यो यो की वापसी

एंटर्टेन्मेंट डेस्क । Navpravah.com

हनी सिंह के गीत “मखना” को एक महीने के भीतर 113 मिलियन बार देखा जा चुका है। और इसी के साथ यो यो हनी सिंह एक बार फिर अपने प्रशंसकों के दिलों पर अपना जादू बिखेरने में कामयाब रहे।

गाने के बारे में बात करते हुए हनी सिंह ने कहा, “मखना की शूटिंग करना एक रोमांचक अनुभव था। मुझे नई जगहों पर जाना पसंद है और मुझे लगता है कि इस गाने की शूटिंग के लिए क्यूबा एक परफेक्ट जगह थी। इस गीत को बनाने के लिए मुझे सात महीने का वक़्त लग गया था और अब गाने को मिल रही प्रतिक्रिया को देखकर मुझे बहुत खुशी हो रही है। मुझे इस गाने के लिए 15 साल के युवक के रूप में नई युवा प्रतिभाएं भी मिलीं है।”

पिछले साल, यो यो हनी सिंह ने दिल चोरी और छोट छोटे पेग, (सोनू के टीटू की स्वीटी; 2018), दिस पार्टी इज़ ओवर नाउ (मित्रों; 2018), रंगतारी (लवयात्री; 2018); शाहिद कपूर-कियारा आडवाणी पर फ़िल्माया गया सिंगल उर्वशी जैसे कई चार्टबस्टर्स गानों के साथ दर्शकों का दिल जीत लिया था।

यो यो हनी सिंह ने कई गायकों के लिए प्रेरणा बन कर, खुद के लिए एक मुकाम हासिल कर लिया है और अब अपने नवीनतम गीत मखना के साथ एक बार फिर लाखों दिलों को जीत लिया है। यह गाना क्यूबा के ओल्ड हवाना में खूबसूरत स्थान पर फिल्माया गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here