रणबीर कपूर की फिल्म ‘संजू’ का ट्रेलर एक साथ पांच शहरों में रिलीज़ 

'संजू'
'संजू' का ट्रेलर एक साथ पांच शहरों में रिलीज़

एनपी न्यूज़ डेस्क | Navpravah.com

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त की बायोपिक ‘संजू’ जल्द ही रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में रणबीर कपूर संजय दत्त का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। रणबीर को संजय दत्त के किरदार में देखने के लिए उनके फैन्स काफी एक्साइटेड हैं। फ़िल्म के टीजर और पोस्टर्स ने पहले ही संजू के लिए फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ा दी है और अब हर कोई बेसब्री से फिल्म के ट्रेलर का इंतजार कर रहा है।

जोकि आज रिलीज़ होगा। इसी बीच ये खबर सामने आई है कि फिल्म का ट्रेलर भारत के 5 अलग-अलग शहरों में एक साथ रिलीज होगा। ‘संजू’ के ट्रेलर को एक साथ मुंबई, दिल्ली, अहमदाबाद, लखनऊ और कलकत्ता में रिलीज किया जाएगा।

इस दौरान मुम्बई में ट्रेलर लॉन्च के दौरान रणबीर कपूर, राजकुमार हिरानी सहित फिल्म की पूरी कास्ट मौजूद होगी, वही बाकी के शहरों में कॉन्टेस्ट के विजेता फैंस के बीच ट्रेलर को रिलीज किया जाएगा जिसके बाद वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये रणबीर इन शहरों में मौजूद अपने फैंस से मुलाकात करेंगे। मेकर्स के इस कदम से फिल्म को हाइक मिलेगी।

आप को बता दें, संजय की एक्स गर्लफ्रेंड टीना मुनीम का रोल कर रही सोनम कपूर और उनके पिता सुनील दत्त का रोल निभा रहे परेश रावल का फर्स्ट लुक पहले ही सामने आ चुका है और अब फिल्म में जर्नलिस्ट का रोल कर रहीं अनुष्का शर्मा का लुक भी रिवील हो गया है। फिल्म के नए पोस्टर में अनुष्का कर्ली हेयर्स और ब्लू आइज के साथ नजर आ रही हैं।

राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी यह फिल्म संजय दत्त की जिंदगी के कई पहलुओं पर नजर डालती है। पिछले महीने रिलीज किए गए फिल्म के टीजर के जरिए हिरानी ने बता दिया था कि संजय दत्त की यह कहानी बॉलीवुड में उनके डेब्यू से लेकर ड्रग्स की लत लगना और उनका उस लत से बाहर निकलना। और जेल जाना। हिरानी ने संजय दत्त की जिंदगी के शायद ही किसी पहलू को छोड़ा हो और इस वजह से उनकी इस फिल्म को देखने के लिए फैन्स बेसब्र हैं। यह फिल्म 29 जून को रिलीज होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.