OMG ! इस टीवी एक्टर ने कहा अगर सलमान से तुलना किया तो खुद को गोली मारलुंगा 

राम कपूर
इस टीवी एक्टर ने कहा अगर सलमान से तुलना किया तो खुद को गोली मारलुंगा

एनपी न्यूज़ डेस्क | Navpravah.com

टीवी एक्टर राम कपूर जल्द ही सोनी टीवी के शो जिंदगी के क्रॉसबोर्ड के साथ छोटे पर्दे पर करेंगे वापसी। ये शो 6 जून को ऑन एयर होने जा रहा है। इसी दौरान सलमान का शो दस का दम भी शुरू होगा। दोनों के शो की तुलना को लेकर जब राम कपूर से सवाल कि‍या गया तो उन्होंने कहा-‘इससे पहले कि मैं अपनी तुलना सलमान के साथ करूं तो इससे पहले मैं अपने आप को गोली मारना चाहूंगा।

जिस तरह सलमान दस का दम को होस्ट कर रहे हैं वैसे ही राम कपूर भी जिंदगी के क्रॉसबोर्ड को होस्ट करते दिखेंगे। इसी बात को लेकर जब उनकी तुलना सलमान से की गई तो उन्होंने हसते हुए कहा, ‘इससे पहले कि मैं अपनी तुलना सलमान से करूं मैं खुद को गोली मारना चा‍हूंगा।

लेकिन ऐसा जरूर है अब तक मैंने जितने भी किरदार अदा किए हैं मैं ऑडियंस को हसाने और रुलाने में कामयाब रहा हूं।इसमें कोई दो राय नहीं कि राम कपूर सलमान के फैन्स में से एक हैं। उन्होंने पिछले दिनों भाईजान के साथ ये तस्वीर पोस्ट करते हुए लेजेंड बताया था।

अपने आने वाले शो को लेकर राम कपूर ने कहा कि इस बार टीवी पर वह एक दम अलग अंदाज में नजर आएंगे। जिंदगी के क्रॉसबोर्ड एक तरह जिंदगी की रियलिटी पर बेस्ड शो है। इस शो पर राम कपूर एंकरिंग करते दिखेंगे।

सलमान का शो दस का दम सोमवार और मंगलवार ऑन एयर होगा और बाकी दिन बुधवार से शुक्रवार को रात 8:30 बजे से राम कपूर का शो दिखाया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.