सुर्ख़ियो में सोफ़िया हयात, उठाया ये बड़ा क़दम

सोफिया हयात
सोफिया हयात

एनपी न्यूज़ डेस्क | Navpravah.com

मॉडल से नन बनीं बिग बॉस कंटेस्टेंट सोफिया हयात एक बार फिर से सुर्खियों में हैं। खबर हैं कि सोफिया ने अपने पति से नाता तोड़ लिया है। उन्होंने अपने पति को धोखेबाज कह कर अपने घर से निकाल दिया है। बता दें  सोफिया जोकि गर्भवती थी, ने अपना बच्चा भी खो दिया है।

सोफिया ने स्पॉटबॉय डॉट कॉम को इस खबर की पुष्टि करते हुए अपने पति के बारे में कहा, “वो एक शैतान है। धोखेबाज है। अपनी हालिया इंस्टाग्राम पोस्ट में सोफिया ने साफ जाहिर किया है कि वह अब अपने पति के साथ नहीं हैं।

अपने पोस्ट में सोफिया ने सीधे-सीधे अपने पति पर आरोप लगाते हुए लिखा। ”तुमने मुझसे झूठ बोला कि तुम एक इंटीरियर डिजाइनर हो। तुमने मुझसे कहा कि तुम मुझ से प्यार करते हो लेकिन यह सिर्फ तुम्हारा एक नाटक था।

जब मैं तुमसे मिली तब तुम एक दूकान में काम करते थे लेकिन मैंने इसकी परवाह नहीं की और तुमसे प्यार किया। सभी ने मुझे समझाया कि किसी ऐसे के साथ मत जाओ जिसके पास ना ही घर है और ना ही पैसा। लेकिन फिर भी मैंने तुम पर विश्वास किया और तुमने मुझे गलत साबित कर दिया।

लेकिन मुझे उम्मीद है कि ऐसी स्थिति में भगवान मेरा साथ देगा। मैंने अपनी रोशनी से तुम्हें चमकाया लेकिन अब तुम अंधकार में रहोगे। तुम देवदूत के रूप में एक शैतान निकले और मेरा हर तरह से शोषण किया। लेकिन भगवान सब देख रहा है और वो ही न्याय करेगा।

आपको बता दें कि सोफिया ने 24 अप्रैल, 2017 को अपने रोमानियाई बॉयफ्रेंड Vlad Stanescau से शादी कर ली थी। लेकिन आज वो अपनी जिंदगी में आए इस दर्द से टूट कर रह गई हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.