हिना खान के MMS लीक पर गुस्साए रॉकी, कही ये बात

हिना खान और शिल्पा शिंदे में तकरार
इस वजह से गुस्साए रॉकी

कोमल झा | Navpravah.com

बिग बॅास 11 सीजन में शिल्पा शिंदे और हिना खान की कैटफाइट भले ही खत्म हो गई हो, लेकिन शिल्पा शिंदे और हिना खान के फैंस के बीच की लड़ाई खत्म होने का नाम नहीं ले रही है। जब से शिल्पा ने ट्विटर पर एक MMS वीडियो शेयर किया है, तब से दोनों आमने-सामने हैं। जैसे ही ये ट्वीट वायरल हुआ, हिना के बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल ने शिल्पा के प्रशंसक को आड़े हाथ लिया।
हिना खान ने एक सेलिब्रिटी होने के नाते शिल्पा के इस कदम को गलत ठहराया। इसके बाद शिल्पा के फैंस ने हिना को बुरी तरह ट्रोल करना शुरू कर दिया। यहां तक कि एक फैंस ने हिना के किसी फेक एमएमएस को आॅनलाइन लीक करने की धमकी देते हुए कहा कि हिना जैसे लोगों के फैंस नहीं क्लाइंट होते हैं। इसके बाद हिना के बॅायफ्रेंड रॅाकी जायसवाल का गुस्सा फुट पड़ा।
बॉयफ्रेंड रॉकी लिखा- गंदगी को छुपाने के लिए वे हर जगह गंदगी फैला रहे हैं। बकवास तर्क और तुलनाएं हो रही हैं। लेकिन मैं बता दूं कि ऐसी ओछी हरकतों से हमें कोई फर्क नहीं पड़ता। तुम अपने आइडल को पसंद करो। जिसे अभी भी कोई समझ नहीं है और जिसका इस मुद्दे पर कोई सेंसिबल स्पष्टीकरण नहीं है।
हालांकि जब फीमेल फैन ने हिना का MMS वायरल करने की बात कही थी, तब शिल्पा के भाई आशुतोष ने फैन से इन सब चीजों से दूर रहने को कहा था।
शि‍ल्पा शिंदे ने ट्विटर पर एक MMS वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो को शेयर करते हुए शि‍ल्पा ने लिखा कि जिस MMS को उनका बताकर बदनाम करने की कोशि‍श की गई उसमें नजर आ रही असल लड़की ये है। इस ट्वीट के बाद कई लोग शि‍ल्पा को ट्रोल करने लगे। शिल्पा ने हिना और उनके बॉयफ्रेंड को जवाब देते हुए लिखा, ‘उन सभी का शुक्रिया जो मुझे सपोर्ट कर रहे हैं और जो ये सोचते हैं कि मैं गलत हूं, उनसे मैं कहना चाहती हूं कि आप सब उस वक्त कहां थे जब ऐसा गलत वीडियो मेरा नाम लेकर वायरल किया जा रहा था।’ बहरहाल,बिग बॅास 11 में सलमान की फेवरेट शिल्पा रही हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.