शाहरुख़ खान की फिल्म जीरो होगी सुपरहिट, यह रहा प्रूफ

शाहरुख़ खान की फिल्म जीरो होगी सुपरहिट, यह रहा प्रूफशाहरुख़ खान की फिल्म जीरो होगी सुपरहिट, यह रहा प्रूफ
शाहरुख़ खान की फिल्म जीरो होगी सुपरहिट, यह रहा प्रूफ

ज्योति विश्वकर्मा | Navpravah.Com 

शाहरुख़ खान की अवेटेड फिल्म जीरो का दर्शक बेसब्री से इंतज़ार कर रहे है। काफी समय से शाहरुख़ खान का जादू उनके फैंन्स पर नहीं चला है। एक के बाद एक उनकी फिल्मों ने लगातार मायूस ही ज्यादा किया है। इस फिल्म को डायरेक्टर आनंद एल रॉय डायरेक्ट कर रहे। और उन्ह यह भरोसा है की फिल्म सुपरहिट साबित होगी। 

दरअसल हाल ही में डायरेक्टर आनंद एल राय से एक फैन ने ट्विटर पर पूछ लिया कि क्या ‘जीरो’ बॉक्स ऑफिस पर 350 करोड़ के आंकड़े को छू पाएगी? तो इस सवाल का जवाब उन्होंने दिया की अगर उन्होंने फिल्म अच्छी बनाई है तो 350 करोड़ का आंकड़ा पार करने में फिल्म कोई परेशानी नहीं होगी। 

आनंद ने कहा कि अभी वह उस जोन में हैं, जहां उन्हें अंदर से यह महसूस हो रहा है कि उन्होंने फिल्म अच्छी बनाई है। इतना ही नहीं आनंद ने यह भी कहा कि अगर उन्हें फिल्म को बनाने में मजा आया है तो दर्शकों को भी फिल्म देखने में भी उतना ही मजा आने वाला है। इस फिल्म में शाहरुख़ खान एक बौने का किरदार निभाते हुए दर्शकों का मनोरंजन करेंगे। 

आनंद एल राय इससे पहले ‘तनु वेड्स मनु’, ‘तनु वेड्स मनु रिटर्न्स’ और ‘रांझणा’ जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं और ऐसे में उनकी बात पर यकीन करना ज्यादा मुश्किल भी नहीं है। हमें भी पूरा यकीन है कि शाहरुख की पिछले फिल्मों के मुकाबले ‘जीरो’ धमाकेदार ही प्रदर्शन करने वाली है। 

फिल्म में शाहरुख खान, कटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा लीड रोल में नजर आएंगे, जबकि कई अन्य स्टार कैमियो करते हुए नजर आने वाले हैं। ‘जीरो’ 21 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.