बिग बी के बारे में यह कह गई सपना भवनानी, कहा -आपका सच भी जल्द सामने आएगा 

बिग बी के बारे में यह कह गई सपना भवनानी, कहा -आपका सच भी जल्द सामने आएगा 
बिग बी के बारे में यह कह गई सपना भवनानी, कहा -आपका सच भी जल्द सामने आएगा 
ज्योति विश्वकर्मा | | Navpravah.com 

 
भारत में शुरू हुए #metoo मूवमेंट के बाद से बॉलीवुड के कई बड़े नाम यौन उत्पीड़न के आरोपों से घिर चुके हैं। इनमें आलोक नाथ, विकास बहल, नाना पाटेकर, अनु मलिक से लेकर कैलाश खेर तक शामिल हैं। इन सभी सिलेब्रिटीज पर एक या ज्यादा लोगों ने सनसनीखेज आरोप लगाए हैं।
 
हाल ही में इस कैंपेन को फिल्म इंडस्ट्री के महानायक अमिताभ बच्चन ने भी सपोर्ट किया था। वहीं अब मशहूर हेयर स्टाइलिश सपना भवनानी ने सोशल मीडिया पर एक ऐसा पोस्ट किया है जिससे सनसनी मच गई है। 
 
सपना भावनानी टीवी का सबसे विवादित शो ‘बिग बॉस’ में भी नजर आ चुकी हैं। सपना ‘बिग बॉस’ के सीजन 6 का हिस्सा रह चुकी हैं। #Metoo मूवमेंट के सपोर्ट पर किए गए अमिताभ बच्चन के ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए सपना ने लिखा- ‘ये सबसे बड़ा झूठ है। सर पिंक फिल्म आकर जा चुकी है और आपकी एक्टिविस्ट की छवि भी जल्द ही खत्म हो जाएगी। आपका सच भी जल्द ही दुनिया के सामने आएगा। ‘ सिर्फ इतना ही नहीं, सपना ने ये भी लिखा कि उन्होंने बच्चन के सेक्सुअल मिसकंडक्ट की कई कहानियां सुनी हैं। उन्होंने उम्मीद जताई है कि वे महिलाएं भी सामने आएंगी।
 
अमिताभ बच्चन ने #MeToo कैंपेन को सपोर्ट करते हुए कहा था – ‘किसी भी महिला के साथ दुर्व्यवहार करने का हक किसी को नहीं है। कार्य क्षेत्र पर तो ऐसा होना बिल्कुल ठीक नहीं है । ऐसे मुद्दों पर तुरंत आवाज उठाई जानी चाहिए और कानून का सहारा लेकर आरोपी को सजा दिलाई जाए। मान, मर्यादा और समाजिकता के पाठ को बच्चों की पढ़ाई में भी शामिल किया जाना चाहिए। महिलाओं और बच्चों को तो खासतौर पर सुरक्षा दी जानी चाहिए । आज हमारे समाज के ज्यादातर कार्य क्षेत्र में महिलाएं काम कर रही हैं। अगर हम कार्य क्षेत्र पर महिलाओं को सम्मान नहीं दे पा रहे हैं तो ये एक ना माफ करने वाला दोष है।’ 
 
बता दें, अमिताभ बच्चन इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ के लेकर काफी व्यस्त हैं। इस फिल्म में उनके साथ बॉलीवुड एक्टर आमिर खान, एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और फातिमा सना शेख भी नजर आने वाली हैं। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.