10 साल बाद सलमान खान के साथ आएंगी नजर प्रियंका चोपड़ा

सलमान खान
सलमान खान

एनपी न्यूज़ डेस्क | Navpravah.com

बॉलीवुड के मोस्ट वांटेड एक्टर सलमान खान ने अपनी अगली फिल्म ‘भारत’ की शूटिंग शुरू कर दी है। इस बात की जानकारी फिल्म के डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने ट्वीट करके दी। इसके बाद अब सलमान खान के फैन्स के लिए एक और गुड न्यूज है। दरअसल, प्रियंका चोपड़ा और सलमान खान एक बार फिर बड़े पर्दे पर साथ नजर आने वाले हैं। दोनों स्टार्स के साथ काम करने को लेकर पुख्ता जानकारी नहीं थी। लेकिन अब फिल्म मेकर्स द्वारा यह कनफर्म कर दिया गया है कि इस फिल्म में  प्रियंका चोपड़ा लीड रोल में नजर आएंगी। सलमान और प्र‍ियंका ऑनस्क्रीन कपल बनकर करीब 10 साल बाद पर्दे पर फिल्म भारत से वापसी करेंगे।

‘भारत’ सलमान खान की सबसे महंगी फिल्मों में से एक है। फिल्म का बजट करीब 180 करोड़ रुपए का रखा गया है। फिल्म ‘भारत’ साल 2014 में आई दक्षिण कोरियाई फिल्म ‘ओड टू माई फादर’ की कहानी पर आधारित है। हालांकि, फिल्म की कहानी में बॉलीवुड ऑडियन्स को देखते हुए बदलाव किए गए हैं। यह एक रोमांटिक स्टोरी है जिसमें प्रियंका और सलमान लीड रोल में नजर आएंगे। अली और सलमान की एक साथ यह तीसरी फिल्म है। इससे पहले रिलीज हुईं सलमान और अली की दो फिल्में बॉक्स ऑफिस पर हिट रही हैं और इस फिल्म से भी फैन्स को यही उम्मीद है।

फिल्म के बारे में एक इंटरव्यू के दौरान प्र‍ियंका ने कहा कि मैं बहुत ज्यादा एक्साइटेड हूं सलमान के साथ काम करने के लिए। मैंने उनसे काफी चीजें सीखी हैं। बस जल्द शूटिंग शुरू होने का इंतजार है। प्रियंका चोपड़ा आखिरी बार 2016 में फिल्म ‘जय गंगाजल’ में नजर आई थीं। इसके बाद उन्होंने हॉलीवुड का रुख कर लिया था। प्रियंका इस फिल्म से लगभग 2 साल बाद बॉलीवुड में वापसी करने वाली हैं।

सलमान की अगली फिल्म भारत को उनके फेवरेट डायरेक्टर अली अब्बास जफर डायरेक्ट कर रहे हैं। इससे पहले अली अब्बास सलमान की सुल्तान और टाइगर जिंदा है फिल्म का निर्देशन कर चुके हैं। इसके अलावा प्रियंका भी अली अब्बास की फिल्म गुंडे में काम कर चुकी हैं।  हाल ही में अली प्रियंका चोपड़ा से उनके इंटरनेशनल शो क्वांटिको की शूटिंग के दौरान न्यूयॉर्क में मिले भी थे। प्रियंका, फिलहाल अपने हॉलीवुड सीरियल ‘क्वांटिको’ की शूटिंग कर रही हैं और वह भी जल्द ही इस फिल्म की शूटिंग के लिए इंडिया लौटने वाली हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.