प्रियंका चोपड़ा पांचवी बार बनी ‘हॉटेस्ट वुमेन ऑफ द प्लेनेट’, मैग्जीम के कवर पर दिखा बोल्ड अवतार

चोपड़ा
का चोपड़ा पांचवी बार बनी 'हॉटेस्ट वुमेन ऑफ द प्लेनेट',

एनपी न्यूज़ डेस्क | Navpravah.com

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोड़पा अपने लुक को लेकर काफी सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में प्रियंका ने अब अपनी हॉटनेस के चलते एक नया ही मुकाम हासिल कर दिया है। दरअसल, ‘मैक्सिम मैग्जीन’ ने अपने कवर पेज पर प्रियंका चोपड़ा को जगह दी है और उन्हें पृथ्वी की सबसे हॉट महिला का खिताब दिया है। मैग्जीन के कवर पर प्रियंका चोपड़ा सफेद रंग के कपड़े में नजर आ रही हैं। प्रियंका चोपड़ा इस लुक में बेहद हॉट नजर आ रही हैं।

https://www.instagram.com/p/Bkh1QFGBNfK/?taken-by=maxim.india

कवर पर प्रियंका ट्रांस्पेरेंट सूट में बोल्डनेस की सारी हदें पार कर रही हैं। मैग्जीम की तरफ से कवर पेज की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की गई है। तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि, ‘Priyanka chopra is the hottest woman on the planet.’ उन्होंने आगे लिखा, ‘उन्होंने टैलेंट पाया है।

उन्होंने दिमाग पाया है और उन्होंने सुंदरता पाई है जिसके करोड़ों फॉलोअर्स हैं, जो उनके सपोर्ट में हमेशा रहते हैं। प्रियंका चोपड़ा वापस आ गई हैं 2018 के मैक्सिम इंडिया हॉट 100 लिस्ट में और ऐसा उन्होंने 5वीं बार किया है। वेलकम बैक, पीसी।

बता दें कि अपनी लुक को अलावा प्रियंका इन दिनों अमेरिकन सिंगर निक जोनास के साथ अपने रिलेशन को लेकर काफी सुर्खियां बटौर रही हैं। हाल ही में प्रियंका आकाश अंबानी और श्लोका की महेंदी की रस्म में भी निक को साथ लेकर पहुंचीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.