OMG ! अमिताभ बच्चन को कहा और सलमान खान कैसे हो 

मिताभ बच्चन को कहा और
मिताभ बच्चन को कहा और

एनपी न्यूज़ डेस्क | Navpravah.com

महानायक अमिताभ बच्चन इन दिनों स्कॉटलैंड के ग्लासगो में अपनी नई फिल्म ‘बदला’ की शूटिंग कर रहे हैं है। कुछ दिन पहले शूटिंग के दौरान अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग पर वहां मौजूद अपने फैंस की दीवानगी के बारे में बताया था। अमिताभ बच्चन के साथ अजीबो-गरीब घटना घटी। यहां एक शाम जब वह ग्लासगो शहर में सैर-सपाटा करने निकले तो उनके साथ अनोखी घटना घटी। यहां वह सड़क किनारे चल रहे थे। तभी उनके बगल में एक कार रुकी। कार चलाने वाले शख्स ने उनसे चिल्लाकर पूछा, ‘ सलमान खान कैसे हैं आप?’

 

अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर कहा, “मैं ग्लासगो की सड़क पर चहलकदमी कर रहा था कि तभी मेरे पास एक कार आकर रुकी और उसमें बैठा शख्स चिल्लाया, ‘हे सलमान खान, कैसे हो।” इसके साथ ही बिग बी ने वहां से अपनी एक तस्वीर भी पोस्ट की है।

जो शख्स अमिताभ बच्चन को सलमान खान समझने की भूल कर बैठा, उसे बॉलीवुड की थोड़ी-बहुत जानकारी तो थी क्योंकि वह सलमान खान को जानता था। मगर जिस शख्स ने हिन्दी सिनेमा में करीब पांच दशक गुजार दिए, उसे पहचानने से वह चूक गया। इस बात से सदी के महानायक को कैसा लगा होगा?

अमिताभ बच्चन जल्द आमिर खान के साथ फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान’ में नजर आएंगे। इसके अलावा उनके पास करण जौहर की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ भी है जिसमें रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अहम भूमिका निभाते दिखेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.