‘देसी गर्ल’ प्रियंका चोपड़ा सलमान के बाद इस एक्टर के साथ नज़र आएँगी 

प्रियंका चोपड़ा
प्रियंका चोपड़ा

एनपी न्यूज़ डेस्क | Navpravah.com

इन दिनो प्रियंका चोपड़ा फिर से सुर्खियों में छाई हुई है। प्रियंका चोपड़ा के फैंस ये खबर सुन कर खुश हो जाएंगे की ‘देसी गर्ल’ बॉलीवुड में फिर से जमकर काम करने के मूड में आ गई है। बता दें कि अभी तक प्रियंका चोपड़ा हॉलीवुड में अपने अभिनय का जलवा बिखेर रही थी और अब फिर से बॉलीवुड की तरफ रुख कर रही है। अब ताजा खबर ये है कि प्रियंका चोपड़ा सिर्फ सलमान खान के साथ ही नहीं बल्कि अब अपने पूर्व को-स्टार अभिषेक बच्चन के साथ भी फिल्म करने की तैयारी में है। इसके पहले दोनो को फिल्म दोस्ताना में एक साथ देखा गया था जिसके बाद वो कभी साथ नही आए।

खबर है कि सोनाली बोस की अगली फिल्म में दोनो फिर से बड़ा पर्दा साझा करते हुए दर्शकों के सामने आएंगे।  ये फिल्म जिस पर बात चल रही है वो आयशा चौधरी की लाइफ स्टोरी पर बेस्ड होगी। ये कहानी एक 13 साल की ऐसी लड़की के जीवन पर आधारित होगी जिसे एक खास तरह की बीमारी होती है और उससे जूझते हुए वो अपनी जिंदगी को कैसे नया आयाम देती है। आपको बता दें कि कई लोगों के लिए प्रेरणा बन चुकी आएशा ने अंत में 24 जनवरी को 2014 को 18 साल की उम्र में आखिरी सांस ली और सबको छोड़कर चली गई।

इसकी कहानी से सोनाली बोस इतनी प्रभावित हुई कि वो फिल्म बनाने जा रही है। फिल्म में प्रियंका चोपड़ा और अभिषेक बच्चन की जोड़ी एक बार फिर से दर्शको को देखने को मिलेगा। बता दें कि इस फिल्म में अभिषेक और प्रियंका आएशा के माता-पिता का रोल करने वाले है और इसके लिए वो तैयार है।

खबरों की माने तो सोनाली हाल ही मे अभिषेक बच्चन से फिल्म मनमर्जियां के शूटिंग सेट पर मिली थी और इस कहानी के बारे में बताया था। इसके बाद अभिषेक बच्चन को फिल्म की कहानी काफी ज्यादा पसंद आई थी और जल्दी ही अभिषेक बच्चन इस पर अपना फैसला ले सकते है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.