#MeToo पर बोली जैकलिन फर्नाडिज़, दिया चौंकानेवाला बयान 

 #MeToo पर बोली जैकलिन फर्नांडेज़, दिया चौंकानेवाला बयान 
 #MeToo पर बोली जैकलिन फर्नांडेज़, दिया चौंकानेवाला बयान 
ज्योति विश्वकर्मा | Navpravah.Com 
 
#MeToo मूवमेंट के तहत बॉलीवुड में कई अभिनेत्रियों ने अपनी आपबीती शेयर कर बॉलीवुड में भूचाल ला दिया हैं। साजिद खान पर लगे यौन शोषण के आरोप के बाद उनकी मुश्किलें और बढ़ती ही जा रही है। साजिद पर अब एक और अभिनेत्री ने यौन शोषण का आरोप लगाया, जिसके बाद अब साजिद की एक्स गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस जैकलीन फर्नाडिज़ ने #MeToo पर पहली बार बात की। 
 
अब एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस ने मीटू को सपोर्ट किया है। उन्होंने कहा, ‘यौन उत्पीड़न केवल फिल्म जगत से जुड़ा एक मुद्दा नहीं है, ये पूरे समाज में व्याप्त है। दुर्भाग्यपूर्ण, यौन हिंसा की फिराक में घूम रहे लोग हर जगह मौजूद हैं। कभी-कभी तो हमारे अपने घर में होते हैं. उन्होंने कहा कि हमें वास्तविक मुद्दे से भटकना नहीं चाहिए।पूरा मुद्दा सेक्स के बारे में नहीं है बल्कि यह शक्ति संघर्ष के बारे में है। इसलिए हमें इस मुद्दे के बारे में सोचना चाहिए और उसका हल निकालना चाहिए।’
 
जैकलीन फर्नांडिस और साजिद खान साल 2009 से 2013 तक रिलेशनशिप में थे। खबरें थीं कि साजिद के पजेसिव नेचर की वजह से जैकलीन परेशान रहती थीं और उनकी जिंदगी से जुड़ा हर फैसला साजिद करते थे। साजिद के इस व्यवहार से तंग आकर उन्होंने ब्रेकअप का फैसला किया।
 
बता दें, साल 2006 में मिस यूनिवर्स श्रीलंका का टाइटल जीतने वाली जैकलीन ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत साल 2009 में फिल्म ‘अलादीन’ के जरिए की. वह ‘हाउसफुल’ सीरीज, ‘किक’, ‘रॉय’, ‘ढिशूम’, ‘अ फ्लाइिंग जट’, ‘ए जेंटलमैन’ जैसी फिल्मों में मुख्य भूमिका निभा चुकी हैं। जल्द ही जैकलीन अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म ‘ड्राइव’ में नजर आएंगी। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.