प्रियंका चोपड़ा की चौथी मराठी फिल्म का ऐलान, ट्वीट कर शेयर की जानकारी

प्रियंका चोपड़ा
प्रियंका चोपड़ा

एनपी न्यूज़ डेस्क | Navpravah.com

बॉलीवुड और इंटरनेशनल स्टार प्रियंका चोपड़ा एक बार फिर से मराठी फिल्म पर काम शुरू करने वाली हैं। प्रियंका की ये चौथी मराठी फिल्म है, इसका नाम ‘पाणी’ है। प्रियंका ने मंगलवार को कंफर्म किया कि सामाजिक मुद्दे पर बनने जा रही यह फिल्म एक वास्तविक कहानी पर आधारित है।

इस फिल्म के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, मैंने इसी सोच के साथ पर्पल पेबल पिक्चर्स को शुरू किया था। अच्छी कहानियों और नई प्रतिभा के लिए मंच। ‘पानी’ खास है क्योंकि यह एक सच्ची कहानी पर आधारित है और इसमें एक सामयिक मुद्दे को उठाया गया है।

प्रियंका ने एक ब्लू मोशन पोस्टर साझा करते हुए लिखा, हमे यह बताने में खुशी हो रही है कि हमारी चौथी मराठी फिल्म ‘पानी’ की शूटिंग जल्द शुरू होगी।आदिनाथ कोठारे निर्देशित सच्ची कहानी पर आधारित यह एक प्रेरणादायी कहानी है।

प्रियंका इससे पहले तीन मराठी फिल्मों ‘व्हेंटिलेटर’, ‘काय रे रास्कला’ और ‘फायरब्रांड’ का निर्माण कर चुकी हैं। इसके साथ ही उनकी आने वाली बॉलीवुड फिल्मों की बात करें तो वो एक बार फिर से अभिनेता सलमान खान के साथ स्क्रिन शेयर करती नजर आने वाली हैं। सालों बाद एक बार फिर से ये जोड़ी फिल्म ‘भारत’ में नजर आने वाली हैं।

हाल ही में खबर आई कि प्रियंका चोपड़ा के शो क्वांटिको का प्रसारण बंद कर दिया जाएगा। रिपोर्ट्स के मुताबिक क्वांटिको-3 इस शो का आखिरी सीजन होगा। शूटिंग खत्म होने के बाद एक्ट्रेस सलमान के अपोजिट फिल्म भारत में काम शुरू करेंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here