डायरेक्टर नितेश तिवारी की फिल्म में इस हेरोइन के साथ रोमांस करते दिखेंगे सुशांत

सुशांत सिंह राजपूत
सुशांत सिंह राजपूत

एनपी न्यूज़ डेस्क | Navpravah.com

एम.एस. धोनी के बाद सुशांत सिंह राजपूत बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा अपना कमाल तो न दिखा पाये हों लेकिन इसका मतलब यह नहीं है। उनकी डिमांड इंडस्ट्री में कम हो गई है। उनके पास लगातार एक के बाद एक फिल्मों के ऑफर्स आ रहे हैं। जिनको वो साइन भी कर रहे हैं।

अब सूत्रों की माने तो,  सुशांत सिंह राजपूत ने हाल में ही ‘दंगल’ डायरेक्टर नितेश तिवारी की अगली फिल्म को साइन किया है। जिसको साजिद नडियाडवाला प्रोड्यूस करेंगे। बताया जा रहा है कि इस फिल्म के लिए श्रद्धा कपूर को मुख्य अदाकारा के तौर पर फाइनल किया गया है। जो पहली बार सुशांत सिंह राजपूत के साथ स्क्रीन साझा करती दिखेंगी।

हालांकि अभी तक  कोई भी ऑफीशियल अनाउंसमेंट नहीं आई है। साथ ही कुछ खबरों में यह दावा भी किया जा रहा है कि सुशांत की इस नई फिल्म के लिए जैकलीन फर्नांडिस भी दौड़ में हैं। फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने यह जानकारी दी है कि, ‘श्रद्धा कपूर और सुशांत सिंह राजपूत, संजय पूरन सिंह की फिल्म ‘चंदा मामा दूर के’ में साथ काम करने वाले थे।

आप को बता दें, सुशांत सिंह राजपूत डायरेक्टर नितेश तिवारी की नई फिल्म को मुकेश छाबड़ा की डेब्यू फिल्म खत्म करने के बाद शुरू करेंगे। इंडस्ट्री के जाने-माने कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ‘द फॉल्ट इन स्टार्स’ की रीमेक से डायरेक्शन के क्षेत्र में कदम रखने जा रहे हैं। मुकेश की इस फिल्म की शूटिंग जमशेदपुर और पेरिस में की जायेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.