फिल्म ‘2.0’ ने रिलीज से पहले ही कर ली 490 करोड़ की कमाई

फिल्म '2.0
फिल्म '2.0

एनपी न्यूज़ डेस्क | Navpravah.com

साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत और बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार की अगले हफ्ते रिलीज होने जा रही फिल्म ‘2.0’ का जादू लोगों के सर चढ़कर बोल रही है,लोग इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

सिल्वर स्क्रीन पर आने से पहले ही इस फिल्म ने नए-नए कीर्तिमान रचने शुरु कर दिए हैं, यह बात जानकार आपको भी है हैरानी होगी कि इस फिल्म ने रिलीज के पहले ही 490 करोड़ की कमाई कर ली है।

जानकारियों के अनुसार, यह फिल्म अब तक की सबसे महंगी इंडियन फिल्म है, जहां फिल्म बनने के पहले इसकी लागत 400-500 करोड़ बताई जा रही थी, वहीं इसका ट्रेलर रिलीज करते समय सुपरस्टार रजनीकांत ने इस फिल्म का बजट 550-600 करोड़ बताया था।

लेकिन चौंकानी वाली बात यह है कि इस फिल्म ने अपनी लागत की आधी से ज्यादा कमाई रिलीज के पहले ही पूरी कर ली है, पिछले कुछ दिनों से इस फिल्म की प्री बुकिंग शुरु हो गई थी, जिसमें बॉक्स ऑफिस के अनुसार 120 करोड़ की बुकिंग की  (तमिल वर्जन के लिए) बात सामने आई है।

इतना ही काफी नहीं कि, इस कमाई अलावा इस फिल्म ने अपनी डिजीटल और अन्य राइट्स से भी मोटी रकम कमाई है, बॉलीवुड हंगामा के खबर के मुताबिक फिल्म ने सैटेलाइट राइट्स, डिजिटल राइट्स और डिस्ट्रिब्यूशन राइट्स के जरिए 370 करोड़ की कमाई कर डाली है।

बॉलीवुड हंगामा के रिपोर्ट में यह आंकड़े भी विस्तार से दिए गए हैं कि कुल लागत में से राइट्स को बेचने के बाद बचे हुए बाकी के पैसे फिल्म रिलीज के पहले सप्ताह में ही पूरे कवर हो जाएंगें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here