अभिनेता फ़रहान अख़्तर ने ट्रोलर को इस वजह से लगाई फटकार

फ़रहान अख़्तर
फ़रहान अख़्तर
एनपी न्यूज़ डेस्क | Navpravah.com
जोधपुर सेंट्रल  एससी/एसटी विशेष अदालत ने नाबालिग से बलात्कार के मामले में आसाराम को दोषी करार दिया है। अदालत के इस फैसले के साथ ही सोशल मीडिया पर कई तरह के एक्‍शन-रिएक्‍शन आने लगे। बहुत लोग इस फैसले से काफी खुश दिखे तो बहुतों ने इसपर आपत्ति भी जताई है। आसाराम के साथ पीएम नरेंद्र मोदी की एक पुरानी तस्वीर भी शेयर की जा रही है। बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर ने इस फोटो को लेकर ट्वीट किया है।
इस पर एक्‍टर फरहान अख्‍तर ने लिखा, ‘आसाराम ने नाबालिग के साथ बलात्‍कार किया। और अब उसे इस अपराध में दोषी पाया गया है। अच्‍छा है। लेकिन कृपया उसकी पीएम मोदी के साथ की फोटो शेयर करना बंद करें। उसके अपराधी साबित होने से पहले उसके साथ एक मंच पर होना कोई अपराध नहीं है। कृपया निष्‍पक्ष रहें और यह समझें कि हमारी ही तरह उन्‍हें भी पहले इस सब के बारे में नहीं पता था।
बता दें फरहान का ये रिएक्शन आसाराम को दोषी करार दिए जाने के बाद आया है। देखें आसराम के फैसले को लेकर यूजर्स इस तरह की तस्वीरें पोस्ट कर रहे हैं।
बता दें कि आज आए अदालत के इस फैसले में आसाराम के अलावा अदालत ने शिल्‍पी और शरदचंद्र को दोषी करार दिया। जबकि शिवा और प्रकाश को बरी कर दिया। जोधपुर सेंट्रल जेल के अंदर बनी विशेष कोर्ट के जज मधुसूदन शर्मा ने अपना अहम फैसला सुनाया। जोधपुर सेन्ट्रल जेल में आसाराम बीते चार साल से अधिक समय से जेल में बंद हैं। सजा पर बहस के दौरान आसाराम के वकील ने जज से कम से कम सजा दिए जाने की मांग की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.