बॉलीवुड हस्तियों के साथ-साथ फैंस भी मांग रहे हैं सोनाली के लिए दुआयें, देखें ट्वीट

सोनाली
सोनाली के लिए दुआयें, देखें ट्वीट

एनपी न्यूज़ डेस्क | Navpravah.com

इरफान खान के बाद बॉलीवुड को सोनाली बेंद्रे के रूप में एक और बड़ा झटका लगा है। बॉलीवुड अदाकारा ने आज सुबह ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट साझा कर भावुक पोस्ट में लिखा- ”कभी-कभी, जब आप जिंदगी से कम से कम की उम्मीद करते हैं तो जीवन आपको एक कर्वबॉल फेंक देता है। मुझे हाल ही में हाईग्रेड कैंसर हुआ। हम इसे पहले स्पष्ट रूप से नहीं देख पा रहे थे।

एक अजीब से दर्द की शि‍कायत के बाद कुछ टेस्ट में कैंसर होने का खुलासा हुआ। मेरे परिवार और करीबी दोस्त मेरे चारों तरफ हैं जो मुझे बेस्ट सपोर्ट दे रहे हैं।’जैसे ही सोनाली ने लोगों को इस बात की जानकारी दी, वैसे दुनिया के कोने-कोने से उनकी सलामती की दुआ मांगी जाने लगी। इसका एक नजारा हमें ट्विटर पर भी देखने को मिल रहा है। बॉलीवुड के बड़े-बड़े कलाकार सोनाली के लिए मैसेज भेज रहे हैं और ऐसे समय में हिम्मत न हारने को कह रहे हैं।

 सोनाली की इंस्टाग्राम पोस्ट पर कमेंट करते हुए मनीष मल्होत्रा ने लिखा है कि दुआ करता हूं जल्द सेहतमंद हो। सोनाली के साथ हम साथ-साथ में काम कर चुकी नीलम ने लिखा, तुम एक स्ट्रांग गर्ल हो, मेरी सुपरवुन। सोनाली बेंद्रे से पहले अभिनेता इरफान को लेकर बुरी खबर सामने आई थी। उन्हें ब्रेन की बीमारी है। वो इस वक्त लंदन में इलाज करवा रहे हैं। बताते चलें कि कई सितारे इस बीमारी से जंग लड़कर मिसाल बन चुके हैं। मनीषा कोइराला, लीजा रे और युवराज सिंह ने कैंसर से कामयाब जंग लड़ी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.