कास्टिंग काउच की शिकार हुई थीं स्वरा, बोलीं- ‘उसने मेरे कान पर Kiss किया और बोला I love you baby…

स्वरा,
कास्टिंग काउच की शिकार हुई थीं स्वरा, बोलीं- 'उसने मेरे कान पर Kiss किया और बोला I love you baby...

एनपी न्यूज़ डेस्क | Navpravah.com

एक्ट्रेस स्वरा भास्कर अपने बोल्ड अंदाज और बेबाक बयानों के लिए जानी जाती हैं। फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ के एक सीन के लिए उन्हें ट्रोल भी किया गया था। अब स्वरा भास्कर एक इवेंट में पहुंची, जहां उन्होंने कास्टिंग काउच के बारे में बताया। स्‍वरा ने बताया कि कैसे एक प्रोड्यूसर के असिस्‍टेंट ने उन्‍हें Kiss करने की कोशिश की और स्वरा ने यह भी बताया कैसे वह मुंबई जाते समय इस बात के लिए तैयार थीं कि कास्टिंग काउच होगा तो वह उसका कैसे सामना करेंगी।

हाल ही में स्‍वरा ने एक अखबार के कार्यक्रम में हिस्‍सा लिया और वहां कास्टिंग काउच के सवाल पर अपनी बात रखी। स्‍वरा भास्‍कर ने कास्टिंग काउच पर बोलते हुए कहा, ‘मैं जब मुंबई आयी थी। तो मैं इसके लिए पूरी तरह तैयार थी कि कोई आएगा और मुझसे ऐसे फेवर की बात करेगा तो मैं उसे क्‍या-क्‍या सुनाउंगी। मैंने तो फेमेनिज्‍म पर हिंदी और इंग्लिश में अलग-अलग स्‍पीच भी तैयार कर रखी थी। लेकिन कुछ साल तक मुझसे किसी ने ऐसा कुछ कहा ही नहीं। फिर मुझे लगा कि लोग सीधा नहीं बोलते बल्कि कुछ हिंट्स देते हैं, जो मैं समझ ही नहीं पा रही थी।’

स्‍वरा ने आगे बताया, ‘एक दिन मैं एक दफ्तर में थी और एक प्रोड्यूसर ने मुझसे कहा कि आपमें बहुत कुछ है। आप क्‍या-क्‍या कर सकती हैं रोल के लिए। तो मैं उसे बताने लगी कि सर मैं सोशलॉजी की स्‍टूडेंट हूं, सर मुझे बंगाली आती है, मैं पंजाबी भी बोल सकती हूं। इस बीच वह बार-बार पूछता रहा कि आप और क्‍या कर सकती हैं रोल के लिए। आखिर में मुझे समझ में आया और मैंने कहा कि अगर आप पूछ रहे हैं कि क्‍या मैं इस रोल के लिए सैक्‍स कर सकती हूं या नहीं तो वो मैं नहीं कर सकती।

अपने साथ हुई एक घटना बताते हुए स्‍वरा ने कहा, ‘एक बार मैं एक व्‍यक्ति के पास गई जो खुद को एक बड़े प्रोड्यूसर का असिस्‍टेंट बताता था। उसने कहा कि वह मुझे रोल दे सकता है, ‘मुझे एकदम से लगा कि उसने मेरे कान में किस करने की कोशिश की और कहा, आई लव यू बेबी। ये सुनते ही मैंने हटने की कोशिश की तो उसका मुंह मेरे बालों के पास था। ये सब भी कास्टिंग काउच का एक हिस्सा है।’अगर आप ऐसी घटनाओं को कास्टिंग काउच में गिनते हैं तो ये मेरे साथ हुआ है।

स्‍वरा भास्‍कर हाल ही में फिल्‍म ‘वीरे दे वेडिंग’ में नजर आई थीं। अब वो एक वेब सीरीज में जल्द ही नजर आने वाली हैं। इस वेब सीरीज का नाम ‘रसभरी’ होगा। इस सीरीज में स्वरा का रोल एक टीचर शानू मैडम का रोल निभाएंगी, जिन पर एक 11वीं क्लास का स्टूडेंट फिदा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.