अनूप जलोटा का जसलीन मथारू से भर गया मन, नए गर्लफ्रेंड की कर रहे है तैयारी 

अनूप जलोटा का जसलीन मथारू से भर गया मन, नए गर्लफ्रेंड की कर रहे है तैयारी 
अनूप जलोटा का जसलीन मथारू से भर गया मन, नए गर्लफ्रेंड की कर रहे है तैयारी 
ज्योति विश्वकर्मा | Navpravah.Com 
 
बिग बॉस सीजन 12 शुरू हुए एक महीना से ज्यादा हो गया है । शो की टीआरपी बढ़ाने के लिए बिग बॉस के मेकर्स नए-नए टि्वस्ट लेकर आ रहे हैं । इस बार वीकेंड में डबल एविक्शन कर बिग बॉस ने दर्शकों को चौंका दिया । शो से इस हफ्ते अनूप जलोटा और सबा खान को बेघर कर दिया गया । 
 
‘बिग बॉस 12 की सुपरहिट जोड़ी भजन सम्राट अनूप जलोटा और जसलीन मथारू टूट गई है। अनूप जलोटा इस हफ्ते हुए डबल एविक्शन में बाहर हो गए हैं और बिग बॉस की सबसे ज्यादा टीआरपी तथा सुर्खियां बटोरने वाली जोड़ी अब नजर नहीं आएगी।
 
जब तक अनूप जलोटा घर में रहे तब तक जसलीन और उनके रिलेशन की चर्चा होती रही । अब जब अनूप जलोटा घर से बाहर निकले तो उनसे सबसे पहला सवाल उनके रिलेशन के बारे में पूछा गया। तब अनूप ने कुछ चौंकाने वाले खुलासे किए। 
 
‘बिग बॉस 12 से बाहर आते ही अनूप जलोटा ने कहा, “लोग इस तरह लें, जसलीन ने मुझे कहा कि मुझे बिग बॉस से बुलावा आया है, और मैं एक विचित्र जोड़ी के रूप में ही जा सकती हूं। आप चलेंगे मेरे साथ। आप मेरा साथ देंगे। आप मेरे मेंटर हैं, संगीत सिखाते हैं। मैंने कहा हां चलता हूं.. लेकिन फिर मैंने सोचा इतने कंसर्ट हैं काम हैं। मैंने मना कर दिया। लेकिन फिर जसलीन के पिताजी आए और बोले कुछ करो चलो. इसका कुछ अच्छा हो जाएगा। मैंने सोचा हां अच्छा तो हो जाएगा, जितने लोग मुझे जानते हैं, उससे ज्यादा उसे जानने लगेंगे। मैं अंदर जोड़ी बनकर गया। हम अंदर बहुत ही खूबसूरत जोड़ी बनकर अंदर गए, जिनका म्यूजिकल रिलेशन था।”
 
अनूप ने जसलीन के पिता को अपना बहुत पुराना दोस्त कहते हुए बताया, ‘मैं, जसलीन और उसके परिवार को काफी लम्बे समय से जानता हूं। हम लोग कई बार एयरपोर्ट पर मिले हैं और कई बार हमारी मुलाकातें उनके घर पर भी हुई हैं। हालांकि इन मुलाकातों में मुझे और जसलीन को बहुत कम समय बात करने के लिए मिलता था। वो तो मेरे परिवारवालों से मिली भी नहीं है।’
 
अनूप जलोटा ने ये भी खुलासा कि बिग बॉस के घर में डेट पर जाना भी प्लान था। साथ ही नॉमिनेशन के बाद और सीक्रेट में उन्होंने जसलीन को लेकर जो नाराजगी दिखाई, वो सब भी स्क्रिप्ट के तहत हुआ । अनूप जलोटा के इस खुलासे से ये तो जाहिर है कि बिग बॉस का पूरा शो स्क्रिप्टेड होता है । क्या सच है और क्या झूठ, ये पता लगाना बहुत मुश्किल है ।   

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.